A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना संकट के बीच पहली बार स्टेडियम पहुंचे फैंस, इस क्रिकेट मैच का लुत्फ लेते आए नजर

कोरोना संकट के बीच पहली बार स्टेडियम पहुंचे फैंस, इस क्रिकेट मैच का लुत्फ लेते आए नजर

इंग्लैंड से पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई। दरअसल, इंग्लैंड में एक दो दिवसीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है जिसमें दर्शक स्टेडियम में बैठकर खेल का आनंद लेते नजर आए।

<p>कोरोना संकट के बीच...- India TV Hindi Image Source : GETTY कोरोना संकट के बीच पहली बार स्टेडियम पहुंचे फैंस, इस क्रिकेट मैच का लुत्फ लेते आए नजर

कोरोना वायरस महामारी के कारण लंबे समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट ठप्प रहने के बाद आखिरकार 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट बहाल हुआ। हालांकि इस सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में जाने की एंट्री नहीं दी गई।

इस सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट के बीच इंग्लैंड से पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई। दरअसल, इंग्लैंड में एक दो दिवसीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है जिसमें दर्शक स्टेडियम में बैठकर खेल का आनंद लेते नजर आए।

ये शानदार नजारा देखने को मिला काउंटी क्रिकेट क्लब सरे और मिडिलसेक्स के बीच ओवर में खेले गए एक दोस्ताना क्रिकेट मैच के दौरान जिसमें करीब 1 हजार दर्शक स्टेडियम में मौजूद रहे।

कोरोना वायरस महामारी के बाद ये पहली बार है जब किसी क्रिकेट मैच में दर्शकों ने स्टेडियम में बैठकर खिलाड़ियों की हौंसलाअफजाई की है। इस दौरान स्टेडियम में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया और दर्शकों को एक दूसरे से थोड़ा दूर बैठाया गया।

गौरतलब है कि ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह अक्टूबर से दर्शकों को सुरक्षित तरीके से स्टेडियमों में एंट्री देने की योजना पर काम कर रहे हैं।गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, जॉनसन ने संवाददाताओं से कहा था कि अक्टूबर से दर्शकों को स्टेडियम में लाने का इरादा है। बहाली के सफल रहने के बाद कोविड-19 को देखते हुए सुरक्षित तरीके से दर्शकों को जाने दिया जा सकता है।

Latest Cricket News