A
Hindi News खेल क्रिकेट फीफा विश्व कप 2018 से जर्मनी के बाहर होने के बाद जमकर ट्रॉल हुए विराट कोहली, जानें क्या था कारण

फीफा विश्व कप 2018 से जर्मनी के बाहर होने के बाद जमकर ट्रॉल हुए विराट कोहली, जानें क्या था कारण

फीफा विश्व कप 2018 से बाहर होने के बाद फैंस ने विराट कोहली का जमकर उड़ाया मजाक

<p>विराट कोहली और शिखर...- India TV Hindi विराट कोहली और शिखर धवन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ट्रॉलिंग का शिकार होना पड़ा है। आयरलैंड दौरे पर गए कोहली को पहले मैच में बिना खाता खोले आउट होने के लिए नहीं बल्कि फीफा विश्व कप में जर्मनी को सपोर्ट करने के कारण फैंस का गुस्सा झेलना पड़ा। दरअसल, आयरलैंड दौरे पर जाने से पहले कोहली ने एक ट्वीट किया था और फोटो डालते हुए जर्मनी को सपोर्ट करने की बात की थी। लेकिन जर्मनी की टीम विश्व कप से बाहर हो गई और इस कारण कोहली फैंस के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर कोहली को ट्रॉल किया जाने लगा और तरह-तरह के ट्वीट किए जाने लगे।

फैंस दिखाना चाहते थे कि कोहली जिसका भी समर्थन करते है वो टीम हार जाती है। ट्विटर पर एक फोटो को कई बार शेयर किया जा रहा है। उस फोटो में तीन अलग-अलग बातें लिखी हुई हैं। पहली में लिखा है कि कोही 11 साल से आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं और टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी। दूसरी फोटो में लिखा है कि कोहली ने इटली में शादी की और इटली विश्व कप 2018 के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर सकी। वहीं, तीसरी फोटो में लिखा है कि कोहली ने जर्मनी का समर्थन किया और जर्मनी पहले ही दौर से बाहर हो गई।

इसके अलावा भी कोहली को कई और तरीके से भी ट्रॉल किया जा रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में साउथ कोरिया से 0-2 से हारकर जर्मनी की टीम फीफा विश्व कप 2018 से बाहर हो गई। जर्मनी की टीम डिफेंडिंग चैंपियन थी और हर किसी को उम्मीद थी कि टीम इस बार भी अच्छा खेल जरूर दिखाएगी। लेकिन जर्मनी ने अपने फैंस को निराश किया और पहले ही दौर से बागर हो गई।

Latest Cricket News