A
Hindi News खेल क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा की उम्मीदों पर फिरा पानी, अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश में धुला

कप्तान रोहित शर्मा की उम्मीदों पर फिरा पानी, अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश में धुला

दक्षिण अफ्रीका और बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच गुरुवार से यहां शुरू हुए तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण संभव नहीं हो पाया। 

<p>कप्तान रोहित शर्मा...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कप्तान रोहित शर्मा की उम्मीदों पर फिरा पानी, अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश में धुला

विजयनगरम (आंध्र प्रदेश)| दक्षिण अफ्रीका और बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच गुरुवार से यहां शुरू हुए तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण संभव नहीं हो पाया। लगातार हो रहे बारिश के कारण गुरुवार को टॉस भी नहीं हो पाया।

इस मैच में रोहित शर्मा को पहली बार सलामी बल्लेबाज के तौर पर जगह मिली है। यह अभ्यास मैच रोहित को अपने आप को तैयार करने का मौका देगा। रोहित इस मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कप्तानी कर रहे हैं। उनके अलावा करुण नायर को भी इसमें जगह मिली है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रहा था। दोनों टीमें अब अभ्यास मैच के बाद दो अक्टूबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मैच विशाखापत्तनम में और दूसरा 10 अक्टूबर से पुणे में खेला जाएगा। तीसरा मैच 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा।

Latest Cricket News