A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की जगह एशेज और भारत-पाक क्रिकेट पर करना चाहिए फोकस – ब्रेड हॉग

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की जगह एशेज और भारत-पाक क्रिकेट पर करना चाहिए फोकस – ब्रेड हॉग

हॉग का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप को समाप्त कर एशेज और भारत-पाक सीरीज को बढ़ावा देना चाहिए जिससे फैंस को मजा आए।

Brad Hogg- India TV Hindi Image Source : GETTY Brad Hogg

मेलबर्न| कोरोना महामारी के बाद क्रिकेट की तरफ फैंस का आकर्षण खींचने के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने एक शानदार सलाह दी है। उनका मानना है कि क्रिकेट जब वापस आए तो फैंस को ऐसी टीमों के बीच मैच देखने को मिले जिसका उन्हें बेसब्री से इंतज़ार रहता है। हॉग का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप को समाप्त कर एशेज और भारत-पाक सीरीज को बढ़ावा देना चाहिए जिससे फैंस को मजा आए।

हॉग ने यूट्यूब पर एक वीडियो में कहा, "इस महामारी ने बेहतरीन क्रिकेट के दोबारा जन्म के दरवाजे खोल दिए हैं।"

उन्होंने कहा, "फैंस कुछ प्रतिद्वंद्वी क्रिकेट देखना चाहते हैं, इसलिए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप को हटाकर कुछ ऐसी सीरीज लेकर आना चाहिए जो पूरे विश्व के फैंस में ऊर्जा भर दे।"

भारतीय टीम को साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां वह मेजबान देश के साथ टेस्ट सीरीज खेलेगी। हॉग ने कहा कि इस सीरीज को हटा कर ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के साथ सीरीज खेलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- 1985 की भारतीय टीम, वर्तमान में कोहली की टीम इंडिया को भी दे सकती थी टक्कर - रवि शास्त्री

हॉग ने कहा, "पहले, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच की सीरीज को खत्म कीजिए और उसकी जगह एशेज कराइए। लेकिन अगर भारत यहां नही खेलेगा तो कहां खेलेगा? तो, वे क्रिसमस के समय पाकिस्तान के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं जिसके दो मैच भारत में और दो मैच पाकिस्तान में हों।"

उन्होंने कहा, "हमने काफी समय से भारत-पाक सीरीज नहीं देखी है और जनता इसके लिए भूखी है।"

ये भी पढ़ें : जब भी मैदान में उतरूंगा तो वैसे ही शुरुआत करूंगा जहां छोड़ा था - विराट कोहली

( With agency Input Ians )

Latest Cricket News