A
Hindi News खेल क्रिकेट सहवाग के 'सेंटिंग' वाले बयान को गंभीरता से ना लें: BCCI पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर

सहवाग के 'सेंटिंग' वाले बयान को गंभीरता से ना लें: BCCI पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने वीरेंद्र सहवाग के इस बयान को एकदम ग़लत बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह टीम इंडिया के कोच इसलिए नहीं बन पाए क्योंकि सिलेक्टर्स में उनकी 'सेंटिंग' नहीं थी।

Sehwag, Anurag Thakur- India TV Hindi Sehwag, Anurag Thakur

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने वीरेंद्र सहवाग के इस बयान को एकदम ग़लत बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह टीम इंडिया के कोच इसलिए नहीं बन पाए क्योंकि सिलेक्टर्स में उनकी 'सेंटिंग' नहीं थी। ठाकुर ने कहा कि कोच के पद के लिए कोई 'सेटिंग' नहीं थी और सहवाग के बयान को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। 

गौरतलब है कि सहवाग ने एक इंडिया टीवी कार्यक्रम के चैट शो में कहा था- ''मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि जिन लोगों के पास कोच चुनने का अधिकार था, उनसे मेरी कोई सेटिंग नहीं थी। मैंने कभी भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनने के बारे में नहीं सोचा था। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और एमवी श्रीधर मेरे पास आए थे और मुझसे कोच बनने के बारे में सोचने के लिए कहा था। मैंने काफी सोचा। यहां तक कि कप्तान विराट से भी बात की थी।''

सहवाग का बड़ा ख़ुलासा, सेटिंग नहीं थी इसलिए टीम इंडिया का नहीं बन पाया कोच

सहवाग के इस सनीसनीख़ेज़ ख़ुलासे के बाद सोशल मीडिया ट्विटर पर पूर्व कप्तान और कोच के लिए गठित समिति के सदस्य सौरव गांगुली के बीच जंग छिड़ गई थी।  गांगुली ने सहवाग के बयान को जहां मूर्खतापूर्ण बताया वहीं  पूर्व विस्फोटक भारतीय बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भी सौरव गांगुली पर करारा पलटवार किया।

सहवाग ने ट्विटर पर कहा था, 'हर किसी को सफाई मत दो, आप इंसान हो, वाशिंग पाउडर नहीं।' हालांकि बाद में गांगुली ने उन सभी बातों को निराधार बताया था, जिसमें उन्होंने सहवाग की टिप्पणी को मूर्खतापूर्ण करार दिया था। एक ट्वीट में गांगुली ने कहा था कि सहवाग मेरे लिए बहुत प्रिय हैं। 

Latest Cricket News