A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना वायरस: न्यूजीलैंड में फंसा था ये क्रिकेटर, अब घर वापसी के लिये धन जुटाने के बाद हुआ भावुक

कोरोना वायरस: न्यूजीलैंड में फंसा था ये क्रिकेटर, अब घर वापसी के लिये धन जुटाने के बाद हुआ भावुक

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ब्रिटेन में अपने परिवार के पास लौटने के लिये जनता से पर्याप्त पैसा जुटाने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाये।

<p>कोरोना वायरस:...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कोरोना वायरस: न्यूजीलैंड में फंसा था ये क्रिकेटर, अब घर वापसी के लिये धन जुटाने के बाद हुआ भावुक 

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ब्रिटेन में अपने परिवार के पास लौटने के लिये जनता से पर्याप्त पैसा जुटाने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाये। कोविड-19 महामारी के कारण ओ ब्रायन की तीन बार उड़ान रद्द हो गयी थी।

वेलिंगटन का रहने वाला यह 43 वर्षीय क्रिकेटर अब ब्रिटेन में बस चुका है। वह अपनी मानसिक बीमारी के इलाज के लिये न्यूजीलैंड आया था लेकिन तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को रोकने के लिये अधिकतर देशों में लॉकडाउन होने और सीमायें सील कर दिये जाने से वह यहीं फंसे रह गये।

ओ ब्रायन ने तीन उड़ानें रद्द होने के बाद अपने टिकट के पैसे जुटाने के लिये लोगों से अपील की थी। जब वह शुक्रवार को सुबह लेकर उठे तो उन्होंने देखा कि उनके पास 3660 पौंड की धनराशि हो गयी जबकि उनका लक्ष्य 2250 पौंड जुटाने की थी। इससे अब वह आराम से अपने परिवार के पास लौट सकते हैं।

ओ ब्रायन ने भावुक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘मेरी आज सुबह नींद खुली तो अपनी जिंदगी तीसरी या चौथी बार मैं बिस्तर छोड़ने से पहले खूब रोया। मैं सभी दाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। मैं निशब्द हूं। मैं केवल आभार व्यक्त कर सकता हूं। मैं और मेरी पत्नी आपका आभार व्यक्त करते है।’’

ओ ब्रायन ने न्यूजीलैंड की तरफ से 22 टेस्ट, दस वनडे और चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह पत्नी रोजी और दो बच्चों के साथ ब्रिटेन में रहते हैं।

Latest Cricket News