A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान में ही खेला जाएगा 'पीएसएल' का पूरा पांचवां सीजन, फ्रेंचाइजी मालिक हुए राजी

पाकिस्तान में ही खेला जाएगा 'पीएसएल' का पूरा पांचवां सीजन, फ्रेंचाइजी मालिक हुए राजी

इन फ्रेंचाइजी मालिकों की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी और प्रबंध निदेशक वसीम खान से लाहौर में मुलाकात हुई थी।

पाकिस्तान में ही खेला जाएगा 'पीएसएल' का पूरा पांचवां सीजन, फ्रेंचाइजी मालिक हुए राजी- India TV Hindi Image Source : TWITTER पाकिस्तान में ही खेला जाएगा 'पीएसएल' का पूरा पांचवां सीजन, फ्रेंचाइजी मालिक हुए राजी

कराची। पाकिस्तान सुपर लीग का पांचवां सत्र देश में ही खेला जायेगा क्योंकि फ्रेंचाइजी मालिकों ने क्रिकेट बोर्ड के इस प्रस्ताव पर मंजूरी दे दी है । पेशावर जाल्मी टीम के मालिक जावेद अफरीदी ने कहा कि छह टीमों के मालिकों की सोमवार को हुई बैठक में इस पर सहमति बन गई है कि पीएसएल के मैच कराची, लाहौर, मुल्तान और रावलपिंडी में खेले जायें। 

इन फ्रेंचाइजी मालिकों की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी और प्रबंध निदेशक वसीम खान से लाहौर में मुलाकात हुई थी। अफरीदी ने कहा, ‘‘सभी फ्रेंचाइजी पीएसएल में खेलने को राजी है क्योंकि इससे उन्हें भी मुनाफा होगा और घाटे कम होंगे।’’ 

पीएसएल का पांचवां सत्र अगले साल फरवरी मार्च में खेला जायेगा। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के पहले चार सत्रों के आधे से अधिक मैच यूएई में होने से टीमों को नुकसान हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर विदेशी खिलाड़ियों को यहां खेलने पर ऐतराज है तो कुछ समझौते करने पड़ेंगे। 

Latest Cricket News