A
Hindi News खेल क्रिकेट सहवाग के नाम पर रखा जाएगा कोटला मैदान के गेट का नाम

सहवाग के नाम पर रखा जाएगा कोटला मैदान के गेट का नाम

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ डीडीसीए ने फिरोजशाह कोटला मैदान के एक गेट का नाम भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग के नाम पर रखने का फैसला किया है।

virender sehwag- India TV Hindi virender sehwag

नयी दिल्ली: दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ डीडीसीए ने फिरोजशाह कोटला मैदान के एक गेट का नाम भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग के नाम पर रखने का फैसला किया है। कोटला मैदान के गेट संख्या दो को 31 अक्तूबर को सहवाग के नाम पर रखा जाएगा। इसके एक दिन बाद भारतीय टीम को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला का पहला टी-20 मैच खेलना है। 

डीडीसीए के प्रशासक न्यायाधीश सेवानिवृा विक्रमजीत सिंह ने एक बयान में कहा, पूर्ववर्ती प्रबंधन ने सहवाग की उपलब्धियों को ध्यान में रखते हुये गेट संख्या दो उनके नाम पर रखने का वादा किया था जिसे मैं प्रभाव में ला रहा हूं। उन्होंने कहा, यह दिल्ली की टीम में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटरों के योगदान को मान्यता देने की कई अन्य पहल की शुरूआत है। डीडीसीए के अन्य दिग्गजों के नामों का आकलन और सिफारिश करने के लिये समिति गठित की गयी है। इनमें वे दिग्गज शामिल हैं जिनके योगदान को मान्यता मिलनी चाहिए और स्टेडियम के विभिन्न हिस्सों में यह दिखना चाहिए। 

Latest Cricket News