A
Hindi News खेल क्रिकेट उन्नाव, कठुआ की घटना पर गंभीर का फूटा गुस्सा, कहा- 'बेटी बचाओ से हम बालात्कारी बचाओ हो गए हैं'

उन्नाव, कठुआ की घटना पर गंभीर का फूटा गुस्सा, कहा- 'बेटी बचाओ से हम बालात्कारी बचाओ हो गए हैं'

उन्नाव और कठुआ में हुई दर्दनाक घटना पर भारतीय क्रिकेटरों को आया गुस्सा, दिया बड़ा बयान।

<p>गौतम गंभीर</p>- India TV Hindi गौतम गंभीर

भारत के सुपरस्टार क्रिकेटर और आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर ने झकझोर देने वाला बयान दिया है। देश उन्नाव और काठुआ की घटना से हिला हुआ है और गंभीर ने भी इस मामले में बड़ा बयान दिया है। गंभीर ने मामले पर दो ट्वीट किए। गंभीर के ट्वीट से साफ जाहिर हो रहा था कि वो कितने गुस्से में हैं। गंभीर ने पहले ट्वीट में कहा, 'भारत की आत्मा का पहले उन्नाव और फिर कठुआ में रेप हुआ। गंदे सिस्टम के गलियारे में इसकी हत्या हो रही है। जागो मिस्टर सिस्टम! ऐसे दोषियों को सजा देने की हिम्मत दिखाओ, मैं तुम्हें चुनौती देता हूं।'

गंभीर यहीं नहीं रुके और उन्होंने एक और ट्वीट कर कठुआ में पीड़ित की वकील को मिल रही धमकियों पर ट्वीट कर दिया। गंभीर ने अगले ट्वीट में कहा, 'शर्मा आनी चाहिए, खासकर उन वकीलों को जो कठुआ में पीड़ित की वकील को दबा और रोक रहे हैं। बेटी बचाओ से क्या अब हम बलात्कारी बचाओ हो गए हैं?' साफ है गंभीर ने पीएम मोदी के बेटियों के लिए दिए गए नारे का सहारा लेकर लोगों की आंखें खोलने की कोशिश की है। 

इस मामले में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दिल टूट चुका है और बोलने के लिए शब्द नहीं हैं। 8 साल की बच्ची के साथ क्या हो गया। ये इंसानियत की हत्या है। न्याय जरूर मिलना चाहिए।' आपको बता दें कि देश में हाल के दिनों में दो रेप की घटनाएं हुई हैं। पहले यूपी के उन्नाव में एक लड़की के साथ बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा और इसके बाज कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

Latest Cricket News