A
Hindi News खेल क्रिकेट नासमझ पाकिस्तानियों ने ट्विटर पर की ऐसी हरकत, आईसीसी ने ही कर दिया ट्रोल

नासमझ पाकिस्तानियों ने ट्विटर पर की ऐसी हरकत, आईसीसी ने ही कर दिया ट्रोल

आईसीसी ने हाल ही में पाकिस्तानी फैन्स को उनकी नासमझी पर ट्रोल किया है।

Pakistan fans- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES आईसीसी ने हाल ही में पाकिस्तानी फैन्स को उनकी नासमझी पर ट्रोल किया है।

पाकिस्तानी फैन्स हो या क्रिकेटर वो अकसर ट्विटर पर ट्रोल होते रहते हैं। कई बार उनकी नासमझ हरकर पर भारतीय फैन्स उन्हें ट्रोल करते हैं तो कभी विदेशी, लेकिन इस बार तो आसीसी ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। जी हां, सही पड़ा आईसीसी ने हाल ही में पाकिस्तानी फैन्स को उनकी नासमझी पर ट्रोल किया है।

दरअसल, आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप को लेकर आईसीसी ने हाल ही में एक पोल आयोजित किया था जिसमें आईसीसी ने फैन्स से यह पूछा था कि फाइनल में कौन सी दो टीमें एक दूसरे से टकराएगी। इसमें आईसीसी ने वेस्टइंडीज बनाम भारत, वेस्टइंडीज बनाम इंगलैंड, ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के ऑपशन दिए थे। 

आईसीसी का यह ट्विट देख पाकिस्तानी फैन्स भड़क गए और ट्विट कर कहने लगे कि पाकिस्तान का इसमें नाम क्यों नहीं है। एक पाकिस्तानी फैन ने लिखा पाकिस्तान टी20 की नंबर एक टीम है और आप उसका यहां जिक्र करना भूल गए हैं। 

पाकिस्तानी फैन्स द्वारा लगातार इस तरह के ट्विट देखकर आईसीसी ने उन्हें जवाब दिया और लिखा इस जिक्र से तो लगता है कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर ही नहीं हुआ है। बता दें, जारी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ग्रुप बी में भारत के साथ था, जहां से वह सेमीफाइनल में प्रवेश करने में नाकामयाब रहा था। पाकिस्तानी फैन्स यह भूल गए थे कि यह पुरुषों का वर्ल्ड कप नहीं बल्कि महिलाओं का वर्ल्डकप चल रहा है। 

पाकिस्तानी फैन्स की इस हरकत को देखते हुए ट्विटर पर आईसीसी के साथ-साथ भारतीय फैन्स ने भी उन्हें खूब ट्रोल किया।

Latest Cricket News