A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने बार्सिलोना की वापसी पर जताई खुशी

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने बार्सिलोना की वापसी पर जताई खुशी

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को एफसी बार्सिलोना जैसी 'शानदार टीम' को फिर से एक्शन में देखने पर खुशी व्यक्त की। 

<p>टीम इंडिया के कोच रवि...- India TV Hindi Image Source : GETTY टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने बार्सिलोना की वापसी पर जताई खुशी

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को एफसी बार्सिलोना जैसी 'शानदार टीम' को फिर से एक्शन में देखने पर खुशी व्यक्त की। बता दें, कोरोनोवायरस संकट के कारण स्पेनिश लीग 'ला लीगा' करीब 100 दिनों के बाद फिर से शुरू हुई। शास्त्री ने मेसी और बार्सिलोना बनाम रियल मालोर्का के मैच की तस्वीरों के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, "एक महान टीम को मैदान पर खेलते हुए देखना शानदार है।"

गौरतलब है कि स्पेनिश लीग में पहले स्थान पर काबिज बार्सिलोना फुटबाल क्लब ने तीन महीने बाद वापसी की और शनिवार यानी 13 जून की रात को खेले गए पहले मैच में रियल मालोर्का को 4-0 से हरा दिया। कोविड-19 के कारण ली लीा को स्थगित कर दिया गया था और अब लीग की तीन महीने बाद फिर से वापसी हुई है।

बर्सिलोना की ओर से विडाल, ब्रैथवेट, अल्बा और मेसी ने गोल किए। आखिरी गोल अतिरिक्त समय में आया जिसमें घुटने की सर्जरी करा कर लौटे लुइस सुआरेज ने मेसी की मदद की। वहीं, दूसरी तरफ लीग के अन्य मुकाबले में इस्पानयोल ने अल्वासे को 2-0 से हरा दिया। विलारियल ने सेल्टा विगो को 1-0 से मात दी।

Latest Cricket News