A
Hindi News खेल क्रिकेट ग्रेटर नोएडा वनडे: आयरलैंड ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया

ग्रेटर नोएडा वनडे: आयरलैंड ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया

पॉल स्टर्लिग (99) और एंडी बालबिर्नी (85 नॉटआउट) की शानदार पारियों की मदद से आयरलैंड ने ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स मैदान पर रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया।

Ireland Team | AP Photo- India TV Hindi Ireland Team | AP Photo

ग्रेटर नोएडा: पॉल स्टर्लिग (99) और एंडी बालबिर्नी (85 नॉटआउट) की शानदार पारियों की मदद से आयरलैंड ने ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स मैदान पर रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया। 5 मैचों की सीरीज में अफगान टीम 2-1 से आगे है।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अफगान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट पर 264 रन बनाए। उसके लिए गुलबादिन नैब (51), राशिद खान (56) और शफीकुल्लाह (नाबाद 50) ने अर्धशतक लगाए। नैब ने 97 रनों पर 5 विकेट गंवा चुकी अपनी टीम के लिए 76 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्के लगाए जबकि खान ने 50 गेंदों का सामना कर 4 चौके और 3 छक्के जड़े। शफीकुल्लाह ने अपनी 28 गेंदों की तेज पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाए। आयरलैंड की ओर से पीटर चेज और टिम मुर्टाग ने 2-2 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी आयरिश टीम ने 48.3 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। स्टर्लिग ने 114 गेंदों की शानदार पारी में 9 चौके और एक छक्का लगाया जबकि नियाल ओब्रायन ने 30 रनों की पारी खेली। मैच के हीरो रहे बालबिर्नी ने 74 गेंदों का सामना कर 11 चौके और एक छक्का लगाया। उनके साथ गैरी विल्सन 28 गेंदों पर 4 चौके लगाकर नाबाद लौटे। अफगान टीम की ओर से दौलत जादरान ने 2 विकेट लिए। स्टर्लिग मैन ऑफ द मैच चुने गए।

Latest Cricket News