A
Hindi News खेल क्रिकेट दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है।

Hardik Pandya with His Father- India TV Hindi Image Source : INSTA- @HARDIKPANDYA93 Hardik Pandya with His Father

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। इस तरह जैसे ही ये खबर सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे कृणाल पांड्या के पास पहुंची वो तुरंत बडौदा की टीम के बायो बबल वातावरण से निकलकर घर के लिए रवाना हो गए। जिसे चलते अब वो टूर्नामेंट में आगे के मैच भी नहीं खेलेंगे। 

इस बात की जानकारी एऍनआई न्यूज़ एजेंसी को देते हुए को बडौदा क्रिकेट एसोसियेशन के सीईओ शिशिर ह्तांगडी ने कहा, "हां, कृणाल पांड्या ने व्यक्तिगत घटना के कारण टीम का बायो बब्ल छोड़ दिया है और अब वो घर के लिए रवाना हो चुके हैं।"

गौरतलब है कि कृणाल पांड्या वर्तमान में जारी सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी में बडौदा की टीम से खेल रहे थे। उन्होंने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में 4 विकेट लिए थे और बल्ले से 76 रन भी बनाए थे। इतना ही नहीं बडौदा ने अभी तक इस टी20 ट्राफी के तीनों मैचों में जीत हासिल की है। 

वहीं हार्दिक पांड्या इन दिनों घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ आगामी लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट सीरीज के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी में खेलने से मना कर दिया था। 

Latest Cricket News