A
Hindi News खेल क्रिकेट हर्शल गिब्स ने भारत समेत इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

हर्शल गिब्स ने भारत समेत इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने सोमवार को यहां कहा कि 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप में भारत और मेजबान इंग्लैंड जीत के प्रबल दावेदार होंगें।

Team India- India TV Hindi Image Source : AP Team India

मुंबई। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने सोमवार को यहां कहा कि 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप में भारत और मेजबान इंग्लैंड जीत के प्रबल दावेदार होंगें।
 
पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा,‘‘यह हमेशा काफी खुला टूर्नामेंट होता है। भारत और इंग्लैंड इसके दो सबसे बड़े दावेदार होंगे। लेकिन सेमीफाइनल में बाकी की दो टीमें कौन सी होगी यह कहना मुश्किल है। यह इंग्लैंड के मौसम पर भी काफी निर्भर करेगा। गेंदबाजी आक्रमण की काफी अहम भूमिका होगी।
 
ओटीटी वीडियों सेवा प्रदाता ‘व्यू’ के ‘आईबी क्रिकेट सुपर ओवर लीग’ के प्रचार के लिए यहां पहुंच 44 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका को अनुभवी एबी डि विलियर्स से ज्यादा अच्छे हरफनमौला की कमी खलेगी। 

उन्होंने कहा,‘‘डिविलियर्स के बिना भी हमारी टीम मजबूत है। टीम में फाफ (डु प्लेसिस) और क्विंटन डि काक जैसे खिलाड़ी है। टीम को अच्छे हरफनमौला की कमी खलेगी।

इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण, वीरेन्द्र सहवाग, न्यूजीलैंड के बैंडन मैकुलम के अलावा पृथ्वी साव और शुभमान गिल जैसे युवा खिलाड़ी भी मौजूद थे। 

Latest Cricket News