A
Hindi News खेल क्रिकेट हरभजन सिंह की केदार जाधव पर रखी शर्त जीतने के बाद हांगकांग के इस खिलाड़ी ने मांगे पैसे

हरभजन सिंह की केदार जाधव पर रखी शर्त जीतने के बाद हांगकांग के इस खिलाड़ी ने मांगे पैसे

टीम इंडिया के टर्बनेटर व ड्रेसिंग रूम में हमेशा मस्त मौला अंदाज के लिए जाने वाले हरभजन सिंह ( भज्जी ) को हांगकांग के एक खिलाड़ी ने शर्त में हर दिया है।

हरभजन सिंह- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE हरभजन सिंह, भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी 

30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले क्रिकेट के महासंग्राम विश्वकप 2019 को लेकर जहां सभी खिलाड़ी एड़ी चोटी का जोर लगाकर तैयारी करने में जुटे हुए हैं। वही जो खिलाड़ी विश्वकप टीम का हिस्सा नही है वो मस्ती और मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

टीम इंडिया के टर्बनेटर व ड्रेसिंग रूम में हमेशा मस्त मौला अंदाज के लिए जाने वाले हरभजन सिंह ( भज्जी ) को हांगकांग के एक खिलाड़ी ने शर्त में हर दिया है। हाल ही में समाप्त आईपीएल सीजन 12 में बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से नचाने वाले भज्जी अब खुद गूगली डाल के फंस गए हैं।

दरअसल चर्चित टॉक शो 'व्हाट द डक' में हरभजन सिंह और केदार जाधव एक साथ गए हुए थे। जिसमें केदार ने अपनी बिल्कुल धीमी गेंदबाजी के बारे में खुलासा किया। जिसपर हरभजन सिंह ने कहा, "जो भी बल्लेबाज को केदार को  बैकफुट पर छक्का मारेगा उसे वो 100 रूपए ईनाम देंगे।"

इसके बाद भज्जी यही नहीं रुके उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "शर्त अब भी जारी है। केदार जाधव को जो बैकफुट पर 6 मारेगा उसको मैं 100 रुपए ईनाम में दूंगा।” जिस पर हांगकांग के कप्तान अशुमन रथ ने उनकी शर्त को स्वीकार करते हुए जीत भी हासिल की। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें वो केदार को एशिया कप के दौरान बैकफुट पर लम्बा छक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ अंशुमान ने ट्वीट किया, “हरभजन सिंह, मुझे लगता है कि आपके पास मेरे 100 रुपए उधार हैं। रमीज रजा, केविन पीटरसन गवाह हैं।” हालांकि इस पर हरभजन का जवाब अब तक नहीं आया है।

बता दें कि इस मैच में भारत ने हांगकांग को 26 रन से हराया था। लेकिन कप्तान अंशुमान ने 73 रनों की शानदार पारी खेली थी और इस दौरान जाधव के खिलाफ छक्का भी लगाया था।

Latest Cricket News