A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट के लंबे प्रारूप को पुनर्जीवित करने में मदद कर सकता है डे-नाइट टेस्ट: अश्विन

क्रिकेट के लंबे प्रारूप को पुनर्जीवित करने में मदद कर सकता है डे-नाइट टेस्ट: अश्विन

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन रविचंद्रन अश्विन ने उम्मीद जाहिर की है कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला ऐतिहासिक दिन-रात का टेस्ट मैच एक नए युग की शुरुआत साबित हो।

ind vs ban- India TV Hindi Image Source : BCCI क्रिकेट के लंबे प्रारूप को पुनर्जीवित करने में मदद कर सकता है डे-नाइट टेस्ट: अश्विन

कोलकाता| ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद जाहिर की है कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला ऐतिहासिक दिन-रात का टेस्ट मैच एक नए युग की शुरुआत साबित हो, क्योंकि यह खेल के लंबे प्रारूप को दोबारा जीवित करने में मदद कर सकता है। अश्विन ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा, "मैं आशा करता हूं कि यह उस चीज की नई शुरुआत हो, जहां हम मैदान पर ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और टेस्ट क्रिकेट को अपना श्रेय मिले। समय सीमा में बदलाव के कारण निश्चित ही लोग अपना काम खत्म करने के बाद मैच देख सकते हैं।"

वहीं शमी ने कहा है कि मध्य का सत्र इस टेस्ट मैच में अहम होगा। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज ने कहा, "गुलाबी गेंद के कारण मध्य का सत्र बल्लेबाजों के लिए काफी अहम होगा, आमतौर पर टेस्ट में सुबह का सत्र अहम माना जाता है।"

भारत और बांग्लादेश के बीच यह मैच शुक्रवार से शुरू होगा और 26 तारीख तक चलेगा। यह दोनों टीमों के बीच खेली जा रही दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच है। इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने जीत हासिल कर 1-0 की बढ़त ले ली है और अब उसकी नजरें इस मैच को जीत सीरीज 2-0 से अपने नाम करने पर हैं। वहीं बांग्लादेश वापसी की फिराक में है।

Latest Cricket News