A
Hindi News खेल क्रिकेट मैं अश्विन से काफी कुछ सीख सकता हूं: लियोन

मैं अश्विन से काफी कुछ सीख सकता हूं: लियोन

पुणे: आस्ट्रेलिया के नाथन लियोन ने आज खुलासा किया कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी में सुधार करने के लिये आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का विश्लेषण किया और वह इस भारतीय स्पिनर से काफी कुछ सीख सकते

nathan lyon- India TV Hindi nathan lyon

पुणे: आस्ट्रेलिया के नाथन लियोन ने आज खुलासा किया कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी में सुधार करने के लिये आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का विश्लेषण किया और वह इस भारतीय स्पिनर से काफी कुछ सीख सकते हैं। 

लियोन ने भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 23 फरवरी से शुरू होने वालr सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैंने अश्विन को काफी देखा है। वह विश्वस्तरीय गेंदबाज है और मैं उससे काफी कुछ सीख सकता हूं। 

उन्होंने कहा, मैं आपको यह नहीं बताने जा रहा हूं कि मैं किस पर काम कर रहा हूं। मैंने चार साल पहले की तुलना में उपमहाद्वीप की परिस्थितियों के लिये अपने रवैये में वास्तव में बदलाव किया है। हमें इंतजार करना होगा कि हमें किस तरह की परिस्थितियां मिलती हैं। 

इस स्पिनर ने कहा, मैंने अश्विन की काफी फुटेज देखी हैं। वह विश्वस्तरीय गेंदबाज है और अभी दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और इसका कोई कारण है। उनकी गेंदबाजी का काफी अध्ययन करने के बाद उम्मीद है कि मैं खेल में भी उसे लागू करूंगा। लियोन ने स्वीकार किया कि उनकी पूरी टीम के लिये यह अच्छी चुनौती है। 

उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि आपको कुछ चीजों में बदलाव करना होगा। लेकिन यह क्रिकेट का खेल है। दोनों टीमें उसी तरह के विकेट पर खेलेंगी जैसा वह होगा। इसलिए कोई बहाना नहीं है। हमारे लिये इस दौरे में अलग तरह की चुनौती होगी। हमारी टीम वास्तव में अच्छी है। यह पूरी टीम के लिये अच्छी चुनौती है। 

Latest Cricket News