A
Hindi News खेल क्रिकेट ग्लेन मैक्ग्रा का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद एंडरसन की हुंकार, कहा- नहीं चाहता आराम

ग्लेन मैक्ग्रा का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद एंडरसन की हुंकार, कहा- नहीं चाहता आराम

जेम्स एंडरसन ने हाल ही में ग्लेन मैक्ग्रा का रिकॉर्ड तोड़ा है।

<p>James Anderosn</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES James Anderosn

भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में रिकॉर्ड बनाने वाले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने चयकर्ताओं से उन्हें आने वाले दौरों के लिए आराम ना देने की अपील की है। एंडरसन ने चयनकर्ताओं से कहा कि वो श्रीलंका और वेस्टइंडीज के दोनों दौरों पर जाना चाहते हैं और किसी भी दौरे से आराम नहीं चाहते। 

उल्लेखनीय है कि एंडरसन ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा के टेस्ट क्रिकेट में 563 विकेट लेने के रिकॉर्ड को तोड़ा था। एंडरसन 143 मैचों में 564 विकेट के साथ टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। 

एंडरसन ने कहा, "मैं और स्टुअर्ट ब्रॉड सीमित ओवरों की क्रिकेट नहीं खेलते हैं और हमारे पास मानसिक और शारीरिक रूप से अगली सीरीज के लिए खुद को सही स्थिति में रखने का समय है। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह से बेहतर होने का समय है।" आपको बता दें कि एंडरसन को मैक्ग्रा ने ये चुनौती दी है कि वो टेस्ट क्रिकेट में 600 विकेट लें। एंडरसन ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में गजब की गेंदबाजी की थी और सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने थे।

Latest Cricket News