A
Hindi News खेल क्रिकेट हार के बाद छलका केन विलियम्सन का दर्द, बोले- वेलिंग्टन के प्रदर्शन को यहां दोहराना मुश्किल था

हार के बाद छलका केन विलियम्सन का दर्द, बोले- वेलिंग्टन के प्रदर्शन को यहां दोहराना मुश्किल था

न्यूजीलैंड ने वेलिंग्टन में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 80 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी।

हार के बाद छलका केन विलियम्सन का दर्द, बोले- वेलिंग्टन के प्रदर्शन को यहां दोहराना मुश्किल था- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES हार के बाद छलका केन विलियम्सन का दर्द, बोले- वेलिंग्टन के प्रदर्शन को यहां दोहराना मुश्किल था

ऑकलैंड। दूसरे टी-20 मैच में भारत के हाथों सात विकेट से हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि टीम के प्रदर्शन को देखकर लगने लगा था कि वेलिंग्टन के प्रदर्शन को यहां दोहराना मुश्किल है। न्यूजीलैंड ने वेलिंग्टन में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 80 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन शुक्रवार को खेले गए दूसरे मैच में मेजबान टीम को सात विकेट से मात खानी पड़ी है और सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। 

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि वेलिंग्टन के प्रदर्शन को यहां दोहराना मुश्किल था। इस हार से टीम को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। खिलाड़ियों को अभी भी खुलकर खेलना होगा।" 

किवी कप्तान ने भारी संख्या में मैच देखने पहुंचे दर्शकों की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "हम हमेशा यहां क्रिकेट खेलते हैं। लेकिन आज काफी संख्या में दर्शक यहां पहुंचे थे। उम्मीद है कि अगले मैच में भी इसी तरह दर्शक मौजूद रहेंगे।" 

दोनों टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक टी-20 मैच रविवार को हेमिल्टन में खेला जाएगा।

Latest Cricket News