A
Hindi News खेल क्रिकेट टी20 टीम में सिलेक्शन के बाद क्रुणाल पांडाया का बड़ा बयान, बोले "मुझे धोनी जैसा बनना है"

टी20 टीम में सिलेक्शन के बाद क्रुणाल पांडाया का बड़ा बयान, बोले "मुझे धोनी जैसा बनना है"

क्रुणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह दिग्गज विकेटकीपर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा बनना चाहते हैं। 

Kurnal Pandya- India TV Hindi Image Source : AP क्रुणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह दिग्गज विकेटकीपर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा बनना चाहते हैं। 

एशिया कप में लगी चोट की वजह से टीम इंडिया के ऑलराउंड खिलाड़ी हार्दिक पांड्या टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन ऐसे में टीम में उनकी जगह पूरी करने के लिए उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या टीम में शामिल हो गए हैं। हाल हीम में भारतीय टीम में उनका चयन वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ है।

क्रुणाल ने आईपीएल में अपने बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल दिखाया है जिस वजह से उन्हें यह मौका मिला है। इससे पहले उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भी टी20 सीरीज में मौका मिला था, लेकिन वहां उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी, लेकिन 4 नवंबर को ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टी20 मुकाबले में उन्हें जगह मिल सकती है।

टीम में शामिल होने के बाद क्रुणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह दिग्गज विकेटकीपर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा बनना चाहते हैं। क्रुणाल ने बताया कि जब वह इंडिया ए की तरफ से खेल रहे थे, तभी उनका चयन टीम इंडिया के लिए हुआ था। वह इंग्लैंड में 6 दिन भारतीय टीम के साथ रहे थे।

इस दौरान उन्होंने महेंद्र सिहं धोनी का बारीकी से नोटिस किया था। तब उन्होंने अपने आप से कहा था कि उन्हें माही जैसा बनना है। क्रुणाल ने आगे बताया "धोनी जिस तरह से खुद को कैरी करते हैं। उनकी सादगी और उनका ग्रेस। इतना कुछ हासिल करने के बाद भी वह जमीन से जुड़े हुए हैं।” धोनी का यही अंदाज उन्हें भा गया। जिस वजह से क्रुणाल धोनी जैसा बनना चाहते हैं।

Latest Cricket News