A
Hindi News खेल क्रिकेट महिला टी-20 विश्व कप: भारी बारिश के कारण एंटिगा में शिफ्ट हो सकते हैं मैच

महिला टी-20 विश्व कप: भारी बारिश के कारण एंटिगा में शिफ्ट हो सकते हैं मैच

आईसीसी आने वाले समय में भारी बारिश के कारण महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप स्तर के मैचों को सेंट लूसिया से एंटिगा शिफ्ट करने के बारे में विचार कर रहा है। 

<p>भारतीय महिला क्रिकेट...- India TV Hindi Image Source : BCCI भारतीय महिला क्रिकेट टीम

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) आने वाले समय में भारी बारिश के कारण महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप स्तर के मैचों को सेंट लूसिया से एंटिगा शिफ्ट करने के बारे में विचार कर रहा है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच सेंट लूसिया में खेले जाने वाला मैच बारिश के कारण बुधवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। अभी तक महिला टी-20 विश्व कप में एक ही मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा, मैचों को शिफ्ट करने के बारे में टीमों और मेजबान बोर्ड के साथ किसी भी तरह की आधिकारिक बातचीत अभी नहीं हुई है।

मैचों के शिफ्ट करने में कई तरह की समस्याएं शामिल हैं। एंटिगा में होटलों का उपलब्ध होना, विमानों और अतिरिक्त मैचों के लिए एंटिगा में विकटों का उपलब्ध होना आदि। 

सेंट लूसिया में बाकी बचे मैच इस तरह स्थगित हो गए, तो इसके बावजूद भी इंग्लैंड नॉकआउट के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। इंग्लैंड टीम की कप्तान हीथर नाइट ने कहा कि ग्रोस आईलैट का मैदान सबसे ज्यादा नमी वाला मैदान है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में पहली बार इस तरह के मैदान को देखा है। 

ऐसे में हीथर का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि बारिश रुक जाएगी, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो आईसीसी को इस बारे में फैसला लेना होगा। 

Latest Cricket News