Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट आईसीसी वनडे रैंकिंग: बांग्लादेश को क्लीन...

आईसीसी वनडे रैंकिंग: बांग्लादेश को क्लीन स्वीप कर न्यूजीलैंड तीसरे स्थान पर पहुंचा, भारत दूसरे स्थान पर बरकरार

भारत आईसीसी की नयी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बना हुआ है लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ 3-0 की जीत से न्यूजीलैंड फिर से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Bhasha
Bhasha 20 Feb 2019, 16:23:55 IST

दुबई। भारत आईसीसी की नयी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बना हुआ है लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ 3-0 की जीत से न्यूजीलैंड फिर से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।
 
आईसीसी की बुधवार को जारी वनडे रैंकिंग के अनुसार इंग्लैंड 126 अंकों के साथ पहले और भारत (122 अंक) दूसरे स्थान पर है। इन दोनों के बाद न्यूजीलैंड (112) का नंबर आता है। 

न्यूजीलैंड इससे पहले भारत से पांच मैचों की श्रृंखला 1-4 से गंवाने के कारण चौथे स्थान पर खिसक गया था। उसे बांग्लादेश के खिलाफ जीत से एक अंक मिला और अब वह दक्षिण अफ्रीका (111 अंक) को पीछे छोड़ने में सफल रहा। 

बांग्लादेश को तीन अंकों का नुकसान हुआ और उसके अब 90 अंक हैं लेकिन वह सातवें स्थान पर बना हुआ है। पाकिस्तान (102) और ऑस्ट्रेलिया (100) क्रमश: पांचवें और छठे स्थान पर हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन