A
Hindi News खेल क्रिकेट आईसीसी अंडर-19 विश्व कप: सेमीफाइनल लाइन अप तय, जानिए किन टीमों के बीच होंगे मुकाबले

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप: सेमीफाइनल लाइन अप तय, जानिए किन टीमों के बीच होंगे मुकाबले

सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, भारत और पाकिस्तान की टीमों ने जगह बनाई है।

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप...- India TV Hindi आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सभी कप्तान

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के आखिरी क्वार्टर फाइनल में भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया। इस जीत के साथ ही सेमीफाइनल की चारों टीमें तय हो गईं। सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, भारत और पाकिस्तान की टीमों ने जगह बनाई है। इसके अलावा सेमीफाइनल मैचों किन टीमों के बीच खेले जाएंगे ये भी साफ हो गया है। आइए आपको बताते हैं कि आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच कब और किन टीमों के बीच खेले जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान: अंडर-19 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मैच 29 जनवरी को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने क्वॉर्टर फाइनल में इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। तो वहीं अफगानिस्तान की टीम ने मेजबान न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल का सफर तय किया है। दोनों टीमें जब सेमीफाइनल में एक दूसरे सामने होंगी तो दोनों का इरादा जीत दर्ज करने का ही होगा।

भारत बनाम पाकिस्तान: अंडर-19 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच होगा। दोनों का ये मुकाबला टूर्नामेंट का सबसे धमाकेदार मुकाबला होगा। भारत की टीम अब तक टूर्नामेंट में अजेय है और ग्रुप लीग के सारे मैच जीत चुकी है। तो वहीं, पाकिस्तान की टीम भी शानदार फॉर्म और लय में नजर आ रही है। इस लिहाज से दोनों देशों के बीच कड़ी टक्कर होने की पूरी उम्मीद है। दूसरा सेमीफाइनल मैच 30 जनवरी को खेला जाएगा। 

Latest Cricket News