A
Hindi News खेल क्रिकेट ICC अंडर-19 विश्व कप: भारत के इस सितारे ने खेला ऐसा शॉट कि बीसीसीआई ने कर दी कोहली से तुलना!

ICC अंडर-19 विश्व कप: भारत के इस सितारे ने खेला ऐसा शॉट कि बीसीसीआई ने कर दी कोहली से तुलना!

शुभम गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 59 गेंदों में 90 रनों की पारी खेली थी।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर रन बना रहे हैं। हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए तीसरे ग्रुप मैच में शुभम गिल ने 59 गेंदों में 90 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। इस पारी में गिल ने एक ऐसा शॉट लगाया कि बीसीसीआई ने उस शॉट की तुलना भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के शॉट से कर डाली। बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है और उस वीडियो में उन्होंने दोनों बल्लेबाजों के शॉट को दिखाया है। साथ ही बीसीसीआई ने लिखा, 'विराट कोहली ने शॉर्ट आर्म जैब का आविष्कार किया था और शुभम गिल ने उसे अंडर-19 विश्व कप में खेला।'

आपको याद दिला दें कि कोहली ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट में एक अजीब तरह का शॉट खेला था जो कि छह रनों के लिए चला गया था। कोहली के उस शॉट ने पूरे क्रिकेट जगत में खूब सुर्खियां बटोरीं थीं और हरकोई कोहली के उस शॉट को देखकर हैरान रह गया था। ठीक उसी तरह का शॉट गिल ने भी आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में खेला। गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पारी के 14वें ओवर में कोहली से मिलता जुलता शॉट खेला।

बीसीसीआई ने गिल के इस शॉट को शेयर किया है और गिल का ये शॉट भी सुर्खियां बना हुआ है। आपको बता दें कि गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 59 गेंदों में 13 चौकों, 1 छक्के की मदद से तूफानी 90 रन बनाए थे। गिल की इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब बी मिला।

Latest Cricket News