A
Hindi News खेल क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर: वॉर्म अप मैच में उलटफेर होने से बचा, हारते-हारते बचा वेस्टइंडीज

विश्व कप क्वालीफायर: वॉर्म अप मैच में उलटफेर होने से बचा, हारते-हारते बचा वेस्टइंडीज

मुकाबले में यूएई ने वेस्टइंडीज को चौंकाते हुए सिर्फ 115 रनों पर समेट दिया था।

वेस्टइंडीज टीम- India TV Hindi वेस्टइंडीज टीम

विश्व कप 2019 के क्वालीफायर के वॉर्म मैच खेले जा रहे हैं। वेस्टइंडीज और यूएई के बीच खेले गए वॉर्म अप मैच में उलटफेर होते-होते रह गया। वेस्टइंडीज की टीम से उम्मीद की जा रही है कि वो 2019 विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लेगी लेकिन जिस तरह से वॉर्म अप में टीम घिसटते हुए जीती उसे देखकर फैंस को काफी नाराजगी हुई होगी। एस समय तो लग रहा था कि वेस्टइंडीज को उलटफेर का शिकार होना पड़ेगा। लेकिन टीम के गेंदबाजों ने लाझ बचा ली और मुकाबले में जीत दिला दी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 33.4 ओवरों में सिर्फ 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम की तरफ से हेतमायर ने सबसे ज्यादा (20) रन बनाए। वहीं, क्रिस गेल, मार्लन सैमुअल्स जैसे बल्लेबाज कुछ भी नहीं कर सके। गेल ने (16) और सैमुअल्स ने सिर्फ (15) रनों की पारी खेली। यूएई के गेंदबाजों के सामने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज घुटने टेकते चले गए और पूरी टीम सिर्फ 115 रनों पर सिमट गई।

जवाब में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने अपनी टीम को मैच में बनाए रखा और यूएई को लगातार झटके दिए। वेस्टइंडीज की तरफ से निकिता मिलर ने सबसे ज्यादा (5), केमार रोच ने (3) और एशले नर्स ने (2) विकेट झटके। इस तरह से गेंदबाजों ने अपनी टीम को जीत दिला दी और उलटफेर से बचा लिया। इसमे कोई दोराय नहीं कि वेस्टइंडीज को अपने खेल में सुधार लाना होगा क्योंकि इस तरह के खेल से टीम ज्यादा मैच नहीं जीत पाएगी।

Latest Cricket News