A
Hindi News खेल क्रिकेट अगर बाबर आजम इंग्लैंड में सफल हो जाते हैं तो फिर उन्हें कोई नहीं रोक पाएगा - मुदस्सर नजर

अगर बाबर आजम इंग्लैंड में सफल हो जाते हैं तो फिर उन्हें कोई नहीं रोक पाएगा - मुदस्सर नजर

नजर के मुताबिक, "पाकिस्तान की वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा आजम को इंग्लैंड में अच्छा करने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने विश्व के बाकी कोने में काफी रन बनाए हैं।"

If Babar Azam succeeds in England, then no one will stop him - Mudassar Nazar- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES If Babar Azam succeeds in England, then no one will stop him - Mudassar Nazar

कराची। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मुदस्सर नजर को लगता है कि इंग्लैंड सीरीज बाबर आजम के लिए अंतिम परीक्षा है और अगर वह यहां सफल हो जाते हैं तो फिर कोई उन्हें रोक नहीं पाएगा। पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन टेस्ट और इतने ही टी-20 मैचों की भी सीरीज खेलनी है।

नजर के मुताबिक, "पाकिस्तान की वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा आजम को इंग्लैंड में अच्छा करने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने विश्व के बाकी कोने में काफी रन बनाए हैं।"

उन्होंने कहा, "बाबर आजम के लिए इंग्लैंड अंतिम पड़ाव है। उन्होंने हालांकि पहले भी इंग्लैंड का दौरा किया है, हालांकि उस समय उनकी परीक्षा नहीं हुई थी। अगर इस बार वह यहां स्कोर करते हैं तो कोई भी उन्हें पकड़ नहीं पाएगा। वह जिस तरह से इस समय गेंदबाजों पर हावी हो रहे हैं, अगर वह ऐसा ही इंग्लैंड में करते हैं तो कोई उन्हें पकड़ नहीं सकता।"

ये भी पढ़ें - पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शान मसूद ने विंडीज को चेताया, 'दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को ना ले हल्के में'

नजर ने बाबर की कमजोरियों पर भी बात की और कहा, "बाबर की एक कमजोरी है कि वह ऑफ स्टम्प के बाहर की गेंद को ड्राइव करते हैं, जो उन बल्लेबाजों की स्वाभाविक कमजोरी है जो पाकिस्तान में खेलते हुए बड़े हुए हैं। हाल ही में वे देर से खेलने लगे हैं, और बल्ले पर उनकी ग्रिप भी अच्छी है।"

Latest Cricket News