A
Hindi News खेल क्रिकेट टी20 ट्राई सीरीज से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, टीम सेलेक्शन पर आया बड़ा बयान

टी20 ट्राई सीरीज से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, टीम सेलेक्शन पर आया बड़ा बयान

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के बाद श्रीलंका में टी20 ट्राई सीरीज खेलनी है।

विराट कोहली- India TV Hindi विराट कोहली

दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका में टी20 ट्राई सीरीज में हिस्सा लेना है। श्रीलंका में होने वाली निदाहास ट्रॉफी में भारत, श्रीलंका के अलावा बांग्लादेश की टीम भी शामिल होगी। इस सीरीज के लिए एम एस के प्रसाद की अगुवाई में सेलेक्टर्स सप्ताह के आखिर में टीम इंडिया का ऐलान कर सकते हैं। कोहली कई बार ज्यादा क्रिकेट की बात कर चुके हैं और ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्राई सीरीज के लिए कोहली को आराम दिया जा सकता है। ये भी दावा किया जा रहा है कि कोहली को आराम देने का फैसला उन्हीं पर छोड़ा जाएगा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा, 'अगर विराट कोहली आराम चाहते हैं, तो उन्हें आराम दिया जाएगा। कोहली के मामले में ये उनपर ही है कि वो आराम चाहते हैं या फिर नहीं। लेकिन ये भी हो सकता है कि ये सीजन की आखिरी सीरीज हो और ऐसे में वो ये सीरीज खेलना चाहें। सीरीज खत्म होने के बाद कोहली के पास आराम के लिए कुछ दिन होंगे। हालांकि आराम का फैसला कोहली ही करेंगे।'

जब इस मामले पर चीफ सेलेक्टर्स से बातचीत की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। आपको बता दें कि निदाहास ट्रॉफी 6 मार्च से शुरू होकर 18 मार्च तक खेली जाएगी। टीम इंडिया के लिए आने वाला समय काफी बिजी (व्यस्त) रहने वाला है और इस लिहाज से देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोहली आराम की मांग करते हैं या फिर नहीं। 

Latest Cricket News