A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v NZ, WTC FINAL : बाल-बाल बचे पुजारा, वैगनर की गेंद से टूटा हेलमेट का सेफ्टी गार्ड

IND v NZ, WTC FINAL : बाल-बाल बचे पुजारा, वैगनर की गेंद से टूटा हेलमेट का सेफ्टी गार्ड

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बाउंसर गेंदों का कहर देखने को मिल रहा है। दरअसल, पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम ने लंच तक 2 विकेट खोकर 69 रन बना लिए थे।

<p>IND v NZ, WTC FINAL : बाल-बाल बचे...- India TV Hindi Image Source : TWITTER IND v NZ, WTC FINAL : बाल-बाल बचे पुजारा, वैगनर की गेंद से टूटा हेलमेट का सेफ्टी गार्ड 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच WTC Final में बाउंसर गेंदों का कहर देखने को मिल रहा है। दरअसल, पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम ने लंच तक 2 विकेट खोकर 69 रन बना लिए थे। लंच के बाद भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली मैदान पर उतरे और भारतीय पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश में लग गए। इस दौरान 37वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे नील वैगनर ने दूसरी गेंद शार्ट ऑफ द लेंथ फेंकी जिस पर पुल शॉट खेलने के चक्कर में गेंद सीधे पुजारा के हलमेट के पिछले हिस्से में जा लगी। गेंद लगने से हेलमेट के नीचे लगा सेफ्टी गार्ड मैदान पर बिखर गया। 

गनीमत ये रही कि पुजारा को कोई गंभीर चोट नहीं लगी। हालांकि भारतीय मेडिकल स्टाफ तुरंत मैदान के अंदर आया और पुजारा की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान मैच कुछ देर के लिए रूका रहा।

ये इस मैच में दूसरी बार है जब गेंद किसी भारतीय खिलाड़ी के हेलमेट पर लगी। इसी मैच के 17वें ओवर में काईल जैमीसन ने चौथी गेंद शार्ट ऑफ लेंथ फेंकी जिस पर शुभमन गिल ने डक करने की कोशिश की लेकिन गेंद सीधा उनके हेलमेट पर जा लगी। इसके बाद सभी खिलाड़ी शुभमन गिल की तरफ दौड़े और उनकी स्थिति का जायजा लिया।

इस बीच मोहम्मद सिराज भारतीय मेडिकल स्टाफ के साथ मैदान के अंदर आए और गिल की चोट का जायजा लिया। इस वजह से थोड़ी देर के लिए मैच रुका रहा। गनीमत ये रही कि शुभमन गिल को मैदान से बाहर जाने की जरुरत नहीं पड़ी।

Latest Cricket News