A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन ने धोनी को विकेट के आगे-पीछे चमकने पर दी अनोखी बधाई

सचिन ने धोनी को विकेट के आगे-पीछे चमकने पर दी अनोखी बधाई

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विकेट के आगे और पीछे के शानदार प्रदर्शन पर सचिन तेंदुलकर ने बधाई दी है और वो भी अपने ख़ास अंदाज़ में।

Sachin, Dhoni- India TV Hindi Sachin, Dhoni

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विकेट के आगे और पीछे के शानदार प्रदर्शन पर सचिन तेंदुलकर ने बधाई दी है और वो भी अपने ख़ास अंदाज़ में। धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिरीज़ के पहले वनडे मैच में 88 गेंद पर 79 रन बनाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 अर्धशतक पूरे कर लिए। 

धोनी का वनडे में ये 66वां अर्धशतक था। टेस्ट में वह 33 और टी-20 में एक अर्धशतक लगा चुके हैं। वह सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली के बाद ये उपलब्धि हासिल करने वाले भारत के चौथे और दुनिया के 14वें बल्लेबाज़ हैं। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले कुमार संगाकारा के बाद दूसरे विकेट कीपर बल्लेबाज हैं। उनकी इस उपलब्धि पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है। सचिन ने धोनी को ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा, धोनी का एक और शतक! लेकिन इस बार विकेट के सामने! अर्धशतकों का शतक पूरा करने पर बधाई माही।

सचिन ने इससे पहले धोनी को श्रीलंका में विकेट के पीछे स्टंपिंग का शतक पूरा करने पर भी बधाई दी थी सचिन ने तब ट्वीट कर लिखा था, कौन कहता है कि बिजली दोबारा नहीं कड़कती? आज यह 100वीं बार चमकी! शाबास धोनी, इसमें इज़ाफ़ा होने दीजिए।  

सचिन ने इससे पहले धोनी को श्रीलंका के खिलाफ करियर का 300वां वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने पर भी बधाई दी थी। तब सचिन ने कहा था, 300वीं बार वनडे कैप पहनना निश्चित तौर पर अपने आप में एक विशिष्ट उपलब्धि है। आशा करता हूं आज आपके लिए आज का दिन बेहतरीन होगा।  

 

Latest Cricket News