A
Hindi News खेल क्रिकेट Aus vs Ind : ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ एक बार फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं मिचेल स्टार्क

Aus vs Ind : ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ एक बार फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं मिचेल स्टार्क

सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाले मैच से हो रही है। स्टार्क ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच के बाद निजी कारणों से सीरीज बीच में छोड़ दी थी।

India vs Australia, Mitchell Starc, Marcus Harris, cricket news, latest updates, Will Pucovski, Davi- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES  Mitchell Starc

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भारत के खिलाफ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुडेंगे। सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाले मैच से हो रही है। स्टार्क ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच के बाद निजी कारणों से सीरीज बीच में छोड़ दी थी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एक बयान में कहा, "स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट को बताया है कि वह एडिलेड में दोबारा टीम के साथ जुड़ने को तैयार हैं और वह सोमवार को सिडनी से ऑस्ट्रेलिया-ए टीम के साथ उड़ान भरेंगे।"

वह चार्टड विमान से टेस्ट टीम के सदस्य सीन एबॉट, जोए बर्न्‍स, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस और मिचेल स्वेप्सन के साथ उड़ान भरेंगे। 30 साल के इस खिलाड़ी को डे-नाइट टेस्ट की तैयारी के लिए दो दिन मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- NZ vs Pak : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए बाबर आजम, अगूंठे में लगी चोट

टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बयान में कहा, "इस मुश्किल समय में हम स्टार्क के साथ हैं। हम इस बात से खुश हैं कि उन्होंने कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताया। हम सोमवार को उनका स्वागत करने को तैयार हैं।"

स्टार्क के डे-नाइट टेस्ट में रिकॉर्ड शानदार है। वह सात डे-नाइट टेस्ट मैचों में 42 विकेट ले चुके हैं।

Latest Cricket News