A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus, T-20: ऑस्ट्रेलिया के कोच ने कहा ख़ौफ़ है फिसड्डी प्रदर्शन की वजह

Ind vs Aus, T-20: ऑस्ट्रेलिया के कोच ने कहा ख़ौफ़ है फिसड्डी प्रदर्शन की वजह

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने अब ख़राब प्रदर्शन का राज़ खोला है. उन्होंने कहा कि यह कंगारू टीम विराट कोहली एंड कंपनी से डरी हुई थी.

Australia Team- India TV Hindi Australia Team

नई दिल्ली: विश्व क्रिकेट में दबदबा रखने वाली का ऑस्ट्रेलिया टीम की जिस तरह भारत दौरे पर वनडे सिरीज़ में दुर्गति हुई है उसे लेकर कप्तान स्टीव स्मिथ की ख़ूब आलोचना हो रही है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने अब ख़राब प्रदर्शन का राज़ खोला है. उन्होंने कहा कि यह कंगारू टीम विराट कोहली एंड कंपनी से डरी हुई थी. 

क्रिकेट बेवसाइट क्रिकेट.कॉम.एयू में अपने कॉलम में सेकर ने लिखा कि इस बार यह ऑस्ट्रेलियन टीम, टीम इंडिया से डरी हुई थी, ’ ऐसे लग रहा था कि टीम के ज्यादातर खिलाड़ी डर के साथ खेल रहे थे. हमारी कोशिश होती है खिलाड़ी हमेशा खुलकर बेधड़क खेलें, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.’ 

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सिरीज़ में 4-1 से हराया है. भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को पहली बार इतने बड़े अंतर से हराया है. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया एक बार फिर से आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर वन बन गई है. कंगारुओं का प्रदर्शन कितना लचर रहा है इसका अंदाज़ा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि 5 वनडे मैचों की इस सीरीज में बस चौथे मैच में ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा सभी मैचों में भारत ने शानदार जीत हासिल की थी. भारत ने पहला वनडे 26 रनों, दूसरा वनडे 50 रनों, तीसरा वनडे 5 विकेट और पांचवां वनडे 7 विकेट से जीता था. 

बहरहाल, कोच अभी भी आशावादी हैं और उनका मानना है कि ‘अब भी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. टी-20 सीरीज अब भी बाकी है. इस टीम में टेलैंट है और हम इस कमी को दूर कर लेंगे. वनडे सीरीज के बाद, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज सात अक्टूबर से शुरू होगी.

गौरतलब है कि 7 अक्टूबर से शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने आषीश नेहरा और दिनेश कार्तिक को चुना है. 7 अक्टूबर को रांची में, 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में और तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

Latest Cricket News