A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: इंग्लैंड को बड़ा झटका! मार्क वुड नहीं खेलेंगे तीसरा टेस्ट, जानिए वजह

IND vs ENG: इंग्लैंड को बड़ा झटका! मार्क वुड नहीं खेलेंगे तीसरा टेस्ट, जानिए वजह

मार्क वुड से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स भी इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

<p>IND vs ENG: mark wood ruled out from third test</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@MAWOOD33 IND vs ENG: mark wood ruled out from third test

इंग्लैंड के सीमर मार्क वुड भारत के खिलाफ लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। हेडिंग्ले में ये मुकाबला बुधवार से शुरू होने वाला है। मार्क वुड अपनी कंधे की चोट के कारण इस मैच से बाहर हुए हैं। गौरतलब है कि ये चोट उनको लॉर्ड्स टेस्ट के चौथे दिन लगी थी लेकिन इंग्लैंड के मैनेजमेंट का मानना था कि वे फिट हो जाएंगे। लेकिन दाएं कंधे पर लगी उनकी ये चोट ठीक नहीं हुई।

 

सोमवार को ईसीबी ने एक बयान जारी किया और कहा, "लीड्स में वे स्क्वॉड के साथ रहेंगे और इंग्लैंड की मेडिकल टीम के साथ अपना रीहैब जारी रखेंगे। टेस्ट मैच के अंत में उनको दोबारा असेस किया जाएगा।"

 पुजारा का रिकॉर्ड तोड़ने वाले फवाद आलम की तारीफ में बिशप ने पढ़े कसीदे

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स इंजरी के कारण इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं। वहीं, बेन स्टोक्स अनिश्चितकालीन ब्रेक पर हैं ताकि वे अपनी मेंटल मेंटल हेल्थ का ख्याल रख सकें।

Latest Cricket News