A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: अश्विन को फिर से प्लेइंग 11 में जगह न मिलने पर ट्विटर ने दिया ऐसा रिएक्शन

IND vs ENG: अश्विन को फिर से प्लेइंग 11 में जगह न मिलने पर ट्विटर ने दिया ऐसा रिएक्शन

अश्विन का चौथे टेस्ट में न खेलना सोशल मीडिया पर दिग्गजों और फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

<p>IND vs ENG: twitter reacts over r ashwin's exclusion...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs ENG: twitter reacts over r ashwin's exclusion from fourth test

भारत और इंग्लैंड के बीच आज पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है और एक बार फिर रविचंद्रन अश्विन को टीम में जगह नहीं मिली है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने द ओवल टेस्ट में टॉस के दौरान कहा कि टीम में सिर्फ दो बदलाव हुए हैं।

इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी निगल से जूझ रहे हैं इसलिए टीम में शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को मौका मिला है। आपको बता दें कि ठाकुर ने इस सीरीज का पहला टेस्ट खेला था और उमेश ने अपना पिछला टेस्ट पिछले साल मेलबर्न में खेला था। ऐसे में अश्विन का न खेलना सोशल मीडिया पर दिग्गजों और फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

भारतीय कप्तान ने कहा था कि टीम में कई बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं और रविंद्र जडेजा उनकी पहली पसंद हैं। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के नंबर-2 गेंदबाज और नंबर-4 ऑलराउंडर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ द मैच भी बने थे।

अश्विन को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में मौका दिया था और उन्होंने साबित किया था कि वे भारत के बेस्ट गेंदबाज हैं। तमिलनाडु के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन फाइनल गंवाने के बाद ओवल में सरे के लिए काउंटी मैच भी खेले थे। उसमें उन्होंने पांच विकेट हॉल लिया था।

Ind vs Eng : विराट कोहली पर एंडरसन का बड़ा बयान, मौजूदा टेस्ट सीरीज में दो बार कर चुके हैं आउट

यहां देखिए ट्विटर पर दिग्गजों ने किस तरह अश्विन को बाहर करने पर ट्वीट किया है-

Latest Cricket News