A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ WTC Final: इस भारतीय गेंदबाज को टेस्ट में बेस्ट मानते हैं जसप्रीत बुमराह, जमकर की तारीफ

IND vs NZ WTC Final: इस भारतीय गेंदबाज को टेस्ट में बेस्ट मानते हैं जसप्रीत बुमराह, जमकर की तारीफ

बुमराह ने तीसरे दिन के खेल के बाद कहा कि अश्विन इस प्रारूप के महान खिलाड़ियों में से एक हैं और ये भी कहा कि 400 टेस्ट विकेट खुद इस बात को बयां करते हैं।

<p>IND vs NZ WTC Final: Ravichandran Ashwin Is ‘One...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/JASPRIT BUMRAH IND vs NZ WTC Final: Ravichandran Ashwin Is ‘One Of The Greats Of The Game’, Says Jasprit Bumrah

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफों के पुल बांधे। अश्विन ने मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले के तीसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी में भारत को पहला ब्रेकथ्रू दिलाया था। उन्होंने कीवी सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम को अपनी फिरकी में फंसाया था और विराट कोहली ने उनका कैच थामा था और भारत को पहला विकेट मिला था।

बुमराह ने तीसरे दिन के खेल के बाद कहा कि अश्विन इस प्रारूप के महान खिलाड़ियों में से एक हैं और ये भी कहा कि 400 टेस्ट विकेट खुद इस बात को बयां करते हैं।
जसप्रीत बुमराह ने कहा, "मुझे लगता है कि वो टेस्ट के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं क्योंकि उनके रिकॉर्ड्स की ओर देखें तो वो खुद बयां करते हैं। उन्होंने बल्ले के साथ अच्छा किया है साथ ही गेंद के साथ भी। उन्होंने 400 से ज्यादा टेस्ट विकेट लिए हैं और वो ऐसे ही नहीं मिलते।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम पहली पारी में 217 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। टीम के लिए कोहली और अजिंक्य रहाणे टॉप स्कोरर रहे थे। रहाणे ने 49 रन बनाए थे।

वहीं, जवाब में कीवी सलामी बल्लेबाजों टॉम लाथम और डेवॉन कॉनवे ने 34।2 ओवर में 70 रन स्कोरबोर्ड पर चढ़ा दिए थे। अश्विन ने भारत के लिए पहला ब्रेकथ्रू दिलाया और लाथम को 30 रनों पर आउट किया। लेकिन कॉनवे ने अपना पचासा पूरा कर लिया था फिर वो भी इशांत शर्मा को 54 रनों पर अपना विकेट थमा बैठे।

Latest Cricket News