A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs SA: रांची टेस्ट से पहले सेना के जवानों को मिला बड़ा गिफ्ट, बंटे 5000 टिकट

Ind vs SA: रांची टेस्ट से पहले सेना के जवानों को मिला बड़ा गिफ्ट, बंटे 5000 टिकट

 झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच के 5000 टिकट सेना और सीआरपीएफ के जवानों को फ्री में बांटने का ऐलान किया है।

JSCA Stadium, Ranchi- India TV Hindi Image Source : BCCI JSCA Stadium, Ranchi

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच रांची में खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमों ने लगभग अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। भारत जहां एक तरफ सीरीज में 2-0 आगे चल रहा है वहीं साउथ अफ्रीका सीरीज का आखिरी मैच जीतकर घर वापस जाना चाहेगी। ऐसे में मैच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर (रांची) में हो रहा है तो झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने उन्हें खुश करने के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। 

जी हाँ, धोनी के सेना प्रेम को देखते हुए झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच के 5000 टिकट सेना और सीआरपीएफ के जवानों को फ्री में बांटने का ऐलान किया है। ये मैच 19 अक्टूबर से रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की नजरे क्लीन स्वीप करने पर होंगी। 

आपको बता दें कि 39000 लोगों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में दूसरी बार टेस्ट मैच का आयोजन किया जा रहा है। इससे पहले भी सेना के सम्मान में पिछली बार टीम इंडिया ने आर्मी की टोपी पहनकर वनडे मैच खेला था। जिसके बाद रांची के स्टेडियम में सेना को लेकर दूसरी बार सराहनीय कदम उठाया जा रहा है। 

Latest Cricket News