A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SL : भारत को लगा बड़ा झटका, क्रुणाल पांड्या के साथ टी20 सीरीज से बाहर हुए ये खिलाड़ी

IND vs SL : भारत को लगा बड़ा झटका, क्रुणाल पांड्या के साथ टी20 सीरीज से बाहर हुए ये खिलाड़ी

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि देवदत्त पडिक्कल और रुतुराज गायकवाड़ दोनों को चेतन सकारिया के साथ अपनी पहली टी20 अंतरराष्ट्रीय कैप मिल जाएगी।

IND vs SL: Big blow to India, these players were out of T20 series with Krunal Pandya- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IND vs SL: Big blow to India, these players were out of T20 series with Krunal Pandya

क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव आने के बाद श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। क्रुणाल की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया है, वहीं उनके संपर्क में आए 8 खिलाड़ी भी पृथकवास में है और इन्हें दूसरे और तीसरे टी20 के दौरान मैदान पर उतरने की इजाजत नहीं होगी। टीम इंडिया के कैंप में हुई कोरोनावायरस की एंट्री के बाद दूसरे टी20 मुकाबले को 28 जुलाई यानी आज के लिए शेड्यूल किया गया है।

अब खबर आई है कि सभी चार नेट गेंदबाजों- ईशान पोरेल, संदीप वारियर, सिमरजीत सिंह और आर साई किशोर को मुख्य टीम में शामिल किया गया है।

पीटीआई की खबर के अनुसार हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, कृष्णप्पा गौतम, ईशान किशन और मनीष पांडे टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बावजूद दूसरे और तीसरे टी20 मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। वहीं दीपक चाहर और राहुल चाहर में से किसी एक का नाम इस सूची में शामिल है।

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि देवदत्त पडिक्कल और रुतुराज गायकवाड़ दोनों को चेतन सकारिया के साथ अपनी पहली टी20 अंतरराष्ट्रीय कैप मिल जाएगी।

Latest Cricket News