A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे टेस्ट मैंच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कानपुर से कोलकाता पंहुची

दूसरे टेस्ट मैंच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कानपुर से कोलकाता पंहुची

ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत का ऐतिहासिक 500वां टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट दूसरे मैच के लिए मंगलवार शाम को कोलकाता पहुंची। दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से ईडन गार्न्डस स्टेडियम में खेला जाएगा..

india team- India TV Hindi india team

कानपुर: ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत का ऐतिहासिक 500वां टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट दूसरे मैच के लिए मंगलवार शाम को कोलकाता पहुंची। दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से ईडन गार्न्डस स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड की टीमें जब होटल से रवाना हुई तो दोनो टीमों के खिलाडि़यों को फूल देकर विदा किया गया।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम दो बजकर 15 मिनट से विशेष बस द्वारा लखनउ के अमौसी एयरपोर्ट के लिए निकली जबकि न्यूजीलैंड की टीम दो बज कर तीस मिनट पर लखनऊ रवाना हुई। दोनों टीमों के लिये सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। उन्होंने बताया कि दोनो टीमें अमौसी एयरपोर्ट से कोलकाता के लिये रवाना होंगी।

होटल से जाते समय दोनों टीमों के खिलाडि़यों और अन्य स्टाफ को गुलदस्ते और उपहार देकर विदा किया गया। भारतीय टीम की बस जैसे ही होटल से बाहर निकली तो वहां सैकड़ों प्रशंसकों ने हाथ हिलाकर उन्हें विदाई दी। भारत ने ग्रीन पार्क में खेला गया पहला टेस्ट मैच 197 रन से जीतकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई है।

Latest Cricket News