A
Hindi News खेल क्रिकेट ICC वनडे रैंकिंग में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा, कोहली और बुमराह ने किया टॉप, धोनी की रैंकिंग उड़ा देगी आपके होश

ICC वनडे रैंकिंग में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा, कोहली और बुमराह ने किया टॉप, धोनी की रैंकिंग उड़ा देगी आपके होश

कोहली 899 अंक के साथ टॉप पर बरकरार हैं जबकि सीमित ओवरों के भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा दूसरे स्थान पर कायम हैं।

<p>जसप्रीत बुमराह, एम एस...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES जसप्रीत बुमराह, एम एस धोनी और विराट कोहली

दुबई: भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मुंगलवार को जारी आईसीसी वनडे रैंकिंग में बल्लेबाजों और गेंदबाजों की लिस्ट में अपना टॉप स्थान बरकरार रखा है। कोहली 899 अंक के साथ टॉप पर बरकरार हैं जबकि सीमित ओवरों के भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा दूसरे स्थान पर कायम हैं। रोहित के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन बल्लेबाजों की सूची में टॉप 10 में शामिल एक अन्य भारतीय हैं। वह आठवें स्थान पर हैं। उन्हें एक स्थान का फायदा हुआ है। 

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20वें स्थान पर हैं। गेंदबाजों की सूची में बुमराह 841 अंक के साथ पहले स्थान पर बरकरार हैं। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को भी टॉप10 में जगह मिली है। कुलदीप जहां तीसरे स्थान पर कायम हैं वहीं चहल तीन स्थान के फायदे से पांचवें पायदान पर पहुंच गए हैं। 

अफगानिस्तान के राशिद खान 353 अंक के साथ फिलहाल दुनिया के टॉप ऑलराउंडर हैं। टीम रैंकिंग में भारत 121 अंक के साथ इंग्लैंड (126 अंक) के बाद दूसरे स्थान पर बना हुआ है। 

Latest Cricket News