A
Hindi News खेल क्रिकेट साउथ अफ़्रीका दौरा: हरभजन ने कह दी ऐसी बात कि भड़क जाएंगे साउथ अफ्रीकी बॉलर डेल स्टेन

साउथ अफ़्रीका दौरा: हरभजन ने कह दी ऐसी बात कि भड़क जाएंगे साउथ अफ्रीकी बॉलर डेल स्टेन

हरभजन सिंह ने साउत अफ़्रीकी बॉलर्स को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे उनकी ख़ासकर तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन की भवें तनना तय है.

harbhajan, steyn- India TV Hindi harbhajan, steyn

श्रीलंका के खेल के हर प्रारुप में धूल चटाने के बाद अब टीम इंडिया साउथ अफ़्रीका के दौरे पर जा रही है जो ज़ाहिर है काफी कठिन होगा और साउथ अफ़्रीका से ज़बरदस्त चुनौती मिलेगी. ये दौरा विराट कोहली के लिए भी एक बड़ी चुनौती होगी. इस बीच पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने साउत अफ़्रीकी बॉलर्स को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे उनकी ख़ासकर तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन की भवें तनना तय है. हरभजन सिंह का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय बल्लेबाज अफ्रीकी तेज गेंदबाजों पर भारी पड़ेंगे.  

हरभजन ने कहा है कि हमारे पास विश्व क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम है. अफ्रीकी गेंदबाज़ों का सामना करने के लिए हमारे पास मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा जैसे बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं. हमारे बल्लेबाज़ ज़बरदस्त फ़ार्म में चल रहे हैं और अफ्रीकी गेंदबाज़ों को उन्हें बनाने से रोक पाना मुश्किल होगा. डेल स्टेन के बारे में उन्होंने कहा कि वो चोटिल होने के बाद लौट रहे हैं वो उन्हें अपना लय पाने में वक्त लगेगा. मोर्कल का भी यही हाल है. भज्जी ने कहा कि इंटरनेशल क्रिकेट में लंबी चोट के बाद वापसी करना इतना आसान नहीं होता.

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर 3 टेस्ट, 6 वन-डे और 3 टी-20 मैच खेलेगी. दौरे की शुरूआत 5 जनवरी से कैपटाउन टेस्ट से होगी. माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच यह अब तक की सबसे दिलचस्प सिरीज़ होने वाली है.

Latest Cricket News