A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में दिखा विराट कोहली का क्रेज, सेल्फी लेने के लिए उमड़े फैंस

ऑस्ट्रेलिया में दिखा विराट कोहली का क्रेज, सेल्फी लेने के लिए उमड़े फैंस

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में फैंस के साथ सेल्फी लेकर जीता हर किसी का दिल। बीसीसीआई ने किया ये खास ट्वीट।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : @BCCI/TWITTER Virat Kohli with fans

भारतीय कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता किसी से भी छिपी नहीं है। विराट कोहली जहां भी जाते हैं फैंस उनके साथ सेल्फी लेने या फोटो खिंचाने के लिए बेहद उत्साहित नजर आते हैं। विराट कोहली के फैन दुनियाभर में हैं और ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया में भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, ब्रिस्बेन में विराट कोहली के फैंस ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे। टीम इंडिया के कप्तान ने भी उन्हें निराश नहीं किया और अपने फैंस के साथ जमकर सेल्फी ली।

Highlights

  • विराट कोहली ने फैंस के साथ ली सेल्फी
  • भारतीय टीम को 21 नवंबर को पहला टी20 खेलना है
  • भारतीय टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं

बीसीसीआई ने एक ट्वीट किया है जिसमें विराट कोहली फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने फोटो डालते हुए लिखा, 'अपने फैंस के लिए उनके पास हमेशा समय है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हुए।' आपको याद दिला दें कि हाल ही में एक फैन को विदेश में रहने की सलाह देकर विराट कोहली फंसते नजर आए थे और तब बीसीसीआई ने उन्हें कहा था कि आप जो कुछ भी हैं अपने फैंस की वजह से हैं।

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 नवंबर से टी20 सीरीज का आगाज करेगी और इसके लिए भारत ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हवा, घने बादल और हवा में हल्की ठंड। भारतीय टीम ने गाबा में पहले टी20 से पहले तैयारियां शुरू की।' 

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इसके बाद दोनों के बीच 4 मैचों की टेस्ट और फिर 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस बार टीम इंडिया को सीरीज जीतने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। शेन वॉर्न ने भी अपने बयान में कहा है कि भारतीय टीम इस बार जीत का दावेदार बनकर ऑस्ट्रेलिया आई है।

Latest Cricket News