A
Hindi News खेल क्रिकेट वार्म-अप मैच में टीम इंडिया ने लुटाए 500 रन, इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उड़ाया चेतेश्वर पुजारा का मजाक

वार्म-अप मैच में टीम इंडिया ने लुटाए 500 रन, इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उड़ाया चेतेश्वर पुजारा का मजाक

भारतीय टीम ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ चार दिवसीय वार्म-अप मैच खेला था जिसका नतीजा तो ड्रॉ निकला लेकिन भारतीय गेंदबाजों की पोल जरूर खुलती नजर आई। 

वार्म-अप मैच में टीम इंडिया ने लुटाए 500 रन, इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उड़ाया चेतेश्वर पुजारा का म- India TV Hindi Image Source : AP वार्म-अप मैच में टीम इंडिया ने लुटाए 500 रन, इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उड़ाया चेतेश्वर पुजारा का मजाक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने के इरादे पहुंची टीम इंडिया भले ही अपनी तैयारियों को लेकर आश्वस्त हो लेकिन वार्म-अप मैच में उसके दोयम दर्जे के बल्लेबाजों के सामने पसीने छूट गए। दरअसल भारतीय टीम ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ चार दिवसीय वार्म-अप मैच खेला था जिसका नतीजा तो ड्रॉ निकला लेकिन भारतीय गेंदबाजों की पोल जरूर खुलती नजर आई। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश (CA XI) ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले खेले गए एक अभ्यास मैच में भारतीय टीम के खिलाफ पहली पारी में 544 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। जिसके बाद इस प्रदर्शन को लेकर भारतीय गेंदबाजों पर काफी सवाल उठे थे।

हालांकि भारतीय टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि 'प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजों को 500 रन पड़ना कोई बड़ी बात नहीं है।' पुजारा ने कहा कि 500 रन लुटाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन पुजारा के इस बयान पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डीन जोन्स ने खूब मजे लिए। डीन जोन्स ने पुजारा के इस बयान को कोट करते हुए लिखा- "वैसे ऑस्ट्रेलियाई लड़कों को फर्क पड़ता है जिन्होंने 500 रन बनाए। मैं तो बस कह रहा हूं।"

गौरतलब है कि पुजारा ने एक सवाल के जवाब में कहा था, ”गेंदबाजों की पहले ही इस बारे में मीटिंग हो चुकी है। मुझे नहीं लगता वार्मअप मैच में 500 रन बन जाना इतनी अहम बात है। हमारे गेंदबाज जानते हैं उनको क्या करना है। मैं नहीं बताना चाहूंगा उनका गेम प्लान क्या है। उनको पता है ऑस्ट्रेलिया में किस लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करनी चाहिए।”

Latest Cricket News