A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली ने गेंदबाजी में आजमाए हाथ, प्रैक्टिस मैच बॉलिंग करते आए नजर

विराट कोहली ने गेंदबाजी में आजमाए हाथ, प्रैक्टिस मैच बॉलिंग करते आए नजर

विराट कोहली ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी की। कोहली को आमतौर पर बल्ले से धूम मचान के लिए जाना जाता है।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : AP Virat Kohli

विराट कोहली को ताबड़तोड़ और बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। कोहली दुनियाभर में बल्ले के दम पर नाम कमा रहे हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ विराट कोहली एक नये अंदाज में नजर आए। प्रैक्टिस मैच में विराट कोहली ने गेंदबाजी में अपने हाथ आजमाए और गेंदबाजी करते नजर आए। जब भारतीय गेंदबाज विपक्षी टीम पर अपना असर नहीं छोड़ पा रहे थे तो विराट कोहली ने खुद गेंदबाजी का जिम्मा संभाला और सातवें गेंदबाज के रूप में बॉलिंग करने उतरे।

Highlights

  • विराट कोहली ने प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी की
  • विराट कोहली बेहद कम गेंदबाजी करते हैं
  • पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से खेला जाना है

विराट कोहली को गेंदबाजी करते देख हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी गेंदबाजी के बारे में लिखने लगा। आमतौर पर विराट कोहली गेंदबाजी ना के बराबर करते हैं। कोहली ने अब तक अपने टेस्ट करियर में 163 गेंदें फेंकी हैं और इस दौरान उन्होंने कोई विकेट नहीं लिया है। इसके अलावा कोहली ने वनडे क्रिकेट में 641 गेंदें फेंकी हैं और वनडे में उनके नाम 4 विकेट दर्ज हैं। वहीं, टी20 में भी उन्होंने 146 गेंदों में 4 विकेट हासिल किए हैं।

साफ है कि कोहली गेंदबाजी के लिए नहीं बल्कि बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन प्रैक्टिस मैच में भारत को विकेट दिलाने के लिए टीम इंडिया के इस सुपरस्टार ने गेंदबाजी में भी अपने हाथ दिखाए। खबर लिखे जाने तक कोहली ने 2 ओवर फेंके थे और इस दौरान उन्हें कोई विकेट हासिल नहीं हुआ और उन्होंने 6 रन खर्च किए। 

इससे पहले प्रैक्टिस मैच में विराट कोहली ने बल्ले से शानदार पारी खेलकर ये दर्शा दिया कि वो ऑस्ट्रेलिया में रन बनाना जारी रखेंगे और पिछले दौरे की तरह इस बार भी रनों का अंबार लगाने की पूरी कोशिश करेंगे। कोहली ने प्रैक्टिस मैच में 64 रनों की पारी खेली थी। आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से खेला जाना है।

Latest Cricket News