A
Hindi News खेल क्रिकेट 4th Test: इंग्लैंड ने की प्लेइंग इलेवन की घोषणा, इस खिलाड़ी की हुई वापसी लेकिन 'मैच विनर' हुआ बाहर

4th Test: इंग्लैंड ने की प्लेइंग इलेवन की घोषणा, इस खिलाड़ी की हुई वापसी लेकिन 'मैच विनर' हुआ बाहर

 साउथम्‍पटन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम- India TV Hindi Image Source : AP इंग्लैंड क्रिकेट टीम

नई दिल्ली। साउथम्‍पटन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। 30 अगस्त से होने वाले इस टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में दो बड़े बदलाव हुए हैं। दरअसल सीरीज में 2-1 से आगे चल रही इंग्लैंड ने अपने पहले मैच के विजेता खिलाड़ी सैम करन को वापस प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। इंग्‍लैंड की टीम ने इस मैच के लिए टीम में दो बदलाव किए हैं। 

चोटिल क्रिस वोक्‍स की जगह प्‍लेइंग इलेवन में सरे काउंटी टीम की तरफ से खेलने वाले सैम करन के अलावा युवा बल्‍लेबाज ओली पोप की जगह पर स्पिनर मोइन अली को भी जगह दी गई है।

आपको बता दें कि उंगली की चोट से जूझ रहे जोनी बेयरस्‍टो भी साउथम्‍पटन टेस्‍ट का हिस्‍सा होंगे। उन्‍हें बतौर बल्‍लेबाज टीम में शामिल किया गया है। बेयरस्‍टो की जगह जोस बटलर विकेटकीपिंग की जिम्‍मेदारी संभालेगे।

चौथे टेस्ट के लिए ये है इंग्‍लैंड की प्‍लेइंग इलेवनः
एलिस्‍ट कुक, कीटन जेनिंग्‍स, जो रूट (कप्‍तान), जोनी बेयरस्‍टो, बेन स्‍टोक्‍स, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, सैम कर्रन, आदिल राशिद, स्‍टुअर्ट ब्रॉड, जेम्‍स एंडरसन।

Latest Cricket News