A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय टीम हमें सबक सिखा रही है: केन विलियमसन

भारतीय टीम हमें सबक सिखा रही है: केन विलियमसन

तीसरे वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 

<p>भारतीय टीम हमें सबक...- India TV Hindi Image Source : @BLACKCAPS/TWITTER भारतीय टीम हमें सबक सिखा रही है: केन विलियमसन

माउंग माउंगानुई (न्यूजीलैंड): भारत के खिलाफ सोमवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि मेहमान टीम उन्हें सबक सिखा रही है। विलियमसन ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम अच्छी गेंदबाजी कर रही है लेकिन उन्हें शुरुआत में ही अधिक विकेट लेने की जरूरत है। 

उल्लेखनीय है कि बे-ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 

मैच के बाद एक बयान में विलियमसन ने कहा, "वे (भारतीय टीम के खिलाड़ी) हमें सबक सिखा रहे हैं। हमें उस चुनौती के लिए स्वयं को तैयार करने की जरूरत है। हमारे प्रदर्शन में इस मैच के लिए थोड़ा सुधार देखा गया था लेकिन हमें और सुधार करने की जरूरत है।"

इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए रॉस टेलर ने सबसे अधिक 93 रन बनाए थे। उनकी प्रशंसा करते हुए विलियमसन ने कहा, "इस विकेट पर लय हासिल करना आसान नहीं है। टेलर ने शानदार प्रदर्शन किया। हमारी गेंदबाजी अच्छी है लेकिन हमें मैच की शुरुआत में ही अधिक विकेट लेने की जरूरत है।"

Latest Cricket News