A
Hindi News खेल क्रिकेट भुवनेश्वर कुमार की 'करिश्माई' गेंदबाजी, लगातार 6 ओवर फेंके मेडन, 40 गेंद पर दिया पहला रन

भुवनेश्वर कुमार की 'करिश्माई' गेंदबाजी, लगातार 6 ओवर फेंके मेडन, 40 गेंद पर दिया पहला रन

खबर लिखे जाने तक भुवनेश्वर ने 9 ओवर फेंके और इस दौरान उन्होंने 7 मेडन किए।

भुवनेश्वर कुमार- India TV Hindi भुवनेश्वर कुमार

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की। भुवनेश्वर की गेंदें मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली बनी रहीं और उन्होंने लगातार 6 ओवर मेडन फेंके। दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने लगातार 6 ओवर मेडन फेंके और 39 गेंदों तक कोई भी रन नहीं दिया। इस दौरान भुवनेश्वर की गेंदों को बल्लेबाज या तो सिर्फ डिफेंड कर रहे थे या फिर खाली निकाल रहे थे। भुवनेश्वर लगातार मेजबान टीम के बल्लेबाजों को परेशान कर रहे थे।

खबर लिखे जाने तक भुवनेश्वर ने 9 ओवर फेंके और इस दौरान उन्होंने 7 मेडन किए। वहीं अब तक उन्होंने सिर्फ 4 रन ही खर्च किए हैं। यही नहीं, दक्षिण अफ्रीका के दोनों विकेट भी सिर्फ भुवनेश्वर को ही मिले हैं। साफ है भुवनेश्वर कुमार इस समय भारत के सबसे खतरनाक गेंदबाज हैं, जो अकेले दम पर विकेट निकालने में जुटे हैं। आपको बता दें कि खेल के पहले दिन भुवनेश्वर ने 3 रन दिए थे और इसके बाद दूसरे दिन उन्होंने 40 गेंदों में पहला रन दिया।

गेंदबाजी से पहले बल्लेबाजी में भी भुवनेश्वर ने अच्छे हाथ दिखाए थे। भुवनेश्वर ने निचले क्रम में तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली थी। पहली पारी में भारत की तरफ से भुवनेश्वर ने तीसरा सबसे बड़ा स्कोर किया था। भुवनेश्वर के अलावा कोहली ने 54 और चेतेश्वर पुजारा ने 50 रन बनाए थे। भारत की पहली पारी सिर्फ 187 रनों पर सिमट गई थी। 

Latest Cricket News