A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली ने नहीं, डी विलियर्स ने भी नहीं, बल्कि भारत के इस गेंदबाज ने जड़ा मैच का पहला छक्का, पंड्या हुए खुश

कोहली ने नहीं, डी विलियर्स ने भी नहीं, बल्कि भारत के इस गेंदबाज ने जड़ा मैच का पहला छक्का, पंड्या हुए खुश

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में ना भारत का कोई खिलाड़ी छक्का लगा पाया और ना ही दक्षिण अफ्रीका का।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

वांडर्रस की पिच पर बल्लेबाजों के होश उड़े हुए हैं। भारतीय बल्लेबाज हों या फिर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज किसी के लिए भी पिच पर रन बनाना आसान नहीं है। जब दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक स्टार हों तो ऐसे में फैंस को उम्मीद होती है कि उन्हें जमकर चौके-छक्के देखने को मिलेंगे। हर किसी को कोहली, डी विलियर्स, पंड्या जैसे खिलाड़ियों के बल्ले से छक्के निकलने की उम्मीद होती है। लेकिन आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा कि तीसरे टेस्ट का पहला छक्का किस बल्लेबाज ने लगाया।

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में ना भारत का कोई खिलाड़ी छक्का लगा पाया और ना ही दक्षिण अफ्रीका का। दोनों टीमों की तरफ से पहली पारी में कोई छक्का नहीं लगा। इसके बाद दूसरी पारी में भी भारत के शुरुआती 7 बल्लेबाज गेंद को छह रनों के लिए नहीं भेज सके। लेकिन मैच का पहला छक्का लगाया मोहम्मद शमी ने। जी हां, हो गए ना हैरान! ये बिल्कुल सच है। शमी के बल्ले से तीसरे टेस्ट का पहला छक्का निकला।

शमी ने दक्षिण अफ्रीका की तरफ से 70वां ओवर फेंकने आए मॉर्ने मॉर्केल की गेंद पर मैच का पहला छक्का जड़ा। मॉर्केल ने ओवर की पहली गेंद शमी को शॉर्ट फेंकी थी, जिसे शमी ने शानदार तरीके से पुल कर दिया और गेंद को डीप मिड विकेट बाउंड्री के ऊपर से 6 रनों के लिए भेज दिया। शमी का छक्का देखकर हार्दिक पंड्या काफी खुश नजर आए और उन्होंने तालियां बजाकर शमी की हौसला अफजाई भी की। 

Latest Cricket News