A
Hindi News खेल क्रिकेट India vs South Africa: तय समय से आधे घंटे पहले शुरू होंगे मैच

India vs South Africa: तय समय से आधे घंटे पहले शुरू होंगे मैच

दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ होने वाले दिन-रात्रि मैचों के समय में बदलाव किया गया है. अब ये मैच तय कार्यक्रम से आधे घंटे पहले शुरु होंगे.

South Africa- India TV Hindi South Africa

जोहानसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ होने वाले दिन-रात्रि मैचों के समय में बदलाव किया गया है. अब ये मैच तय कार्यक्रम से आधे घंटे पहले शुरु होंगे.
बोर्ड की ओर से जारी नए कार्यक्रम के अनुसार भारत के साथ होने वाले छह वनडे मैचों में से पांच वनडे मैच स्थानीय समयानुसार अब 1:30 के बजाय आधे घंटे पहले 01:00 बजे से शुरु होंगे. बोर्ड ने बताया कि दूसरे वनडे को छोडक़र सभी मैच आधे घंटे पहले शुरू किए जाएंगे.

टीम इंडिया 27 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होगी जहां उसे तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं. सिरीज़ का पहला टेस्ट पांच से नौ जनवरी तक केपटाउन में, दूसरा 13 से 17 जनवरी तक सेंचुरियन में और तीसरा टेस्ट 24 से 28 जनवरी तक जोहानसबर्ग में खेला जाएगा.

वनडे सीरीज का पहला मैच एक फरवरी को डरबन में, दूसरा चार फरवरी को सेंचुरियन में, तीसरा सात फरवरी को केपटाउन में, चौथा 10 फरवरी को जोहानसबर्ग में, पांचवां 13 फरवरी को एलिजाबेथ में और छठा वनडे 16 फरवरी को सेंचुरियन में खेला जाएगा. टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 18 फरवरी को जोहानसबर्ग में, दूसरा 21 फरवरी को सेंचुरियन में और तीसरा टी-20 मैच 24 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा.

टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के ख़िलाफ़ वनडे और टी-20 सिरीज़ खेल रही है. 

Latest Cricket News