A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरी बार सीरीज जीतने के बाद खलील अहमद ने उठाई ट्रॉफी, रोहित शर्मा ने किया ये खास ट्वीट

तीसरी बार सीरीज जीतने के बाद खलील अहमद ने उठाई ट्रॉफी, रोहित शर्मा ने किया ये खास ट्वीट

रोहित शर्मा ने सीरीज जीतने के बाद ट्वीट कर भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। साथ ही रोहित शर्मा ने खलील अहमद पर भी ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने तीसरी बार ट्रॉफी उठाई।

Khaleel Ahmed raise trophy for the 3rd time- India TV Hindi Image Source : AP Team India celebrates after series win

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज को भारतीय टीम ने 3-0 से अपने नाम कर लिया। इस सीरीज जीत के साथ ही भारत ने टेस्ट वनडे के बाद वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में भी धो दिया। भारत ने जैसे ही टी20 सीरीज जीती, वैसे ही टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने तीसरी बार ट्रॉफी उठाई। जब टीम इंडिया सीरीज जीतने का जश्न मना रही थी तो ट्रॉफी खलील अहमद के हाथों में थी। ये तीसरा मौका है जब खलील अहमद के हाथों में ट्रॉफी रही है।

Highlights

  • खलील अहमद ने तीसरी बार उठाई ट्रॉफी
  • रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में किया जिक्र
  • भारत का इस साल का होम सीजन हुआ खत्म

रोहित शर्मा ने सीरीज जीतने के बाद ट्वीट किया और उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र भी किया है कि तीसरी बार खलील अहमद ने ट्रॉफी उठाई। रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'खिलाड़ियों ने सीरीज जीतने के लिए शानदार प्रयास किया। भारतीय टीम का भवष्य उज्ज्वल है। इसके अलावा ये तीसरा मौका है जब खलील अहमद ने ट्रॉफी उठाई।'

तीसरी बार खलील के हाथों में रही ट्रॉफी: खलील अहमद ने सबसे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप की ट्रॉफी उठाई थी। दावा किया गया था कि एम एस धोनी ने रोहित शर्मा से कहा था कि ट्रॉफी को खलील के हाथों में दो। इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद भी खलील ने ही ट्रॉफी उठाई थी। उस सीरीज में विराट कोहली ने रोहित को ट्रॉफी दी थी जिसे उन्होंने खलील को दे दी थी। अब रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को धूल चटा दी और इस बार भी ट्रॉफी को खलील ने अपने हाथों में उठाया।

साफ है कि खलील अहमद के लिए ये बहुत बड़ी बात है कि रोहित उनके हाथों में ट्रॉफी देते हैं। साथ ही खलील ने अब तक अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित भी किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के साथ ही टीम इंडिया का इस साल का होम सीजन खत्म हो गया है और अब भारत की अगली चुनौती ऑस्ट्रेलिया होगी। 

Latest Cricket News