A
Hindi News खेल क्रिकेट कंगारू कप्तान टिम पेन की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम मारेगी WTC फाइनल में बाजी

कंगारू कप्तान टिम पेन की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम मारेगी WTC फाइनल में बाजी

ऑस्ट्रेलिया के रेड-बॉल कप्तान टिम पेन का मानना है कि भारत पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड को आराम से हरा देगा। 

<p>कंगारू कप्तान टिम...- India TV Hindi Image Source : GETTY कंगारू कप्तान टिम पेन की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम मारेगी WTC फाइनल में बाजी

ऑस्ट्रेलिया के रेड-बॉल कप्तान टिम पेन का मानना है कि भारत पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड को आराम से हरा देगा। दुनिया शीर्ष दो टेस्ट टीमें 18 जून से साउथेम्प्टन में एजेस बाउल में खिताब के लिए भिड़ेंगी।

पेन ने ब्रिस्बेन में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मेरी भविष्यवाणी है कि अगर भारत अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ खेलता है तो वह बहुत आराम से जीत जाएगा।" पेन ने न्यूजीलैंड और भारत दोनों के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी। पेन की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने 2019 में कीवी टीम को घर में 3-0 से हराया था जबकि उन्हें भारत के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

मेजबान इंग्लैंड पर 1-0 से सीरीज जीत के बाद न्यूजीलैंड WTC फाइनल में बेहतर तैयारी के साथ उतरेगा, लेकिन पेन के लिे यह ज्यादा मायने नहीं रखता है क्योंकि उनका मानना ​​है कि ये जीत एक कमजोर घरेलू टीम के खिलाफ आई थी।

इंग्लैंड की टीम में जोस बटलर, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और विकेटकीपर बेन फॉक्स के अलावा ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मोइन अली नहीं थे। यही चीज उन्हें विश्वास दिलाती है कि एशेज सीरीज एक पूरी तरह से अलग गेंद का खेल होगा।

पेन ने कहा, "मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड एक अच्छी टीम है और यह वास्तव में एक अलग टीम है जिसे हमने इंग्लैंड को मैदान पर देखा है जो हम शायद एशेज में देखने जा रहे हैं … यह निश्चित रूप से इंग्लैंड की सबसे मजबूत टीम नहीं थी।"

Latest Cricket News