A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup: चोटिल लियाम लिविंगस्टोन नहीं खेलेंगे पहला मुकाबला?

T20 World Cup: चोटिल लियाम लिविंगस्टोन नहीं खेलेंगे पहला मुकाबला?

लियाम को ये चोट तब आई जब उन्होंने इशान किशन का कैच मिड विकेट पर फील्डिंग करते वक्त छोड़ दिया था। चोट लगते ही वे मैदान से बाहर चले गए थे।

<p>Injury scare for England's Liam Livingstone before their...- India TV Hindi Image Source : TWITTER Injury scare for England's Liam Livingstone before their T20 World Cup opener

इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन सोमवार को भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच में चोटिल हो गए। उनकी अंगुली पर चोट आई है जिस कारण अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वे टी-20 विश्व कप का पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे।

उनको ये चोट तब आई जब उन्होंने इशान किशन का कैच मिड विकेट पर फील्डिंग करते वक्त छोड़ दिया था। चोट लगते ही वे मैदान से बाहर चले गए थे। वो मैच इंग्लैंड ने सात विकेट से गंवा दिया था। लियाम लिविंस्टोन को इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह पर टी-20 विश्व कप के लिए भेजा गया है। स्टोक्स ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया है। उन्होंने इसका कारण मेंटल हेल्थ बताया था।

गौरतलब है कि इंग्लैंड को अगला और आखिरी वॉर्म अप मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ अबु धाबी में खेलना है। उनका टी-20 विश्व कप का अभियान शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से शुरू होगा।

Ind vs Eng T20 World Cup 2021 Warm-Up: राहुल-इशान की बल्लेबाजी के सामने इंग्लैंड ने टेके घुटने, भारत 7 विकेट से जीता

भारत के खिलाफ मैच की बात करें तो केएल राहुल और इशान किशन ने आकर्षक अर्धशतकीय पारियां खेलकर भारतीय शीर्ष क्रम की मजबूती की अच्छी बानगी पेश करने के साथ ही टीम को टी20 विश्व कप के पहले अभ्यास मैच में सोमवार को यहां इंग्लैंड पर सात विकेट से जीत दिलायी। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद पांच विकेट पर 188 रन बनाये जिसमें जॉनी बेयरस्टॉ (36 गेंदों पर 49 रन) और मोईन अली (20 गेंदों पर नाबाद 43) ने अहम योगदान दिया।

Latest Cricket News